उमेश पाल हत्याकांड: 5 लाख के इनामी गुलाम के घर और दुकानों पर चला बुलडोजर

Regional

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की तरफ से अवैध निर्माण पर ये एक्शन हुआ। रसूलाबाद मोहल्ले की गली में गुलाम के मकान के अगले हिस्से में तीन-चार दुकानें भी हैं। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने घर और दुकान को तोड़ने से पहले उन्हें खाली भी करा लिया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की तरफ से पहले ही ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया गया था।

मोहम्मद गुलाम बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के निवर्तमान महानगर जिला अध्यक्ष राहिल हसन का भाई है। मोहम्मद गुलाम का नाम उमेश पाल शूटआउट केस में आने के बाद बीजेपी ने अल्पसंख्यक मोर्चा को भंग कर दिया था। शूटआउट के बाद पुलिस ने मोहम्मद गुलाम के भाई राहिल हसन को भी हिरासत में लिया था। लेकिन मोहम्मद गुलाम के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

अब तक उमेश पाल शूटआउट कांड से जुड़े तीन आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन हो चुका है। जफर अहमद, सफदर अली और माशूकउद्दीन के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चल चुका है। मोहम्मद गुलाम के बाद केस से जुड़े अन्य आरोपियों पर भी बुलडोजर एक्शन की तैयारी है।

उमेश पाल अपनी कत्ल वाले दिन जैसे ही कार से उतरे, कार और बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग और बमबाजी शुरू कर दी। इसी बीच ठीक बगल की दुकान में खड़ा एक शूटर भी बाहर निकलकर गोली चलाने लगता है। उसकी शिनाख्त मोहम्मद गुलाम के तौर पर हुई। वह माफिया अतीक अहमद का खास है।

Compiled: up18 News