Auraiya News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुसी, चालक और दो महिलाओं समेत चार की दर्दनाक मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार डंपर में पीछे से घुसी, चार की मौत

Regional

औरैया जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव हरनागरपुर के पास शनिवार एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार खड़े गिट्टी लदे डंपर में पीछे से जा घुसी। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि उसमें सवार चालक समेत दो महिलाओं व एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर एक्सप्रेसवे सिक्योरिटी टीम व एरवाकटरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

शवों को आधे घंटे तक क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकालने का प्रयास जारी रहा। जानकारी के अनुसार, आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार में मृत मिले चालक की जेब से पुलिस ने आधार कार्ड बरामद किया।

इसमें पते के तौर पर पीयूष यादव पुत्र शिव कुमार यादव फ्लैट नंबर 903 टॉवर सी-01 एलए रेसीडेंशिया के पास नोयडा सूरजपुर गौतमबुद्ध लिखा मिला। वहीं, चालक के बगल वाली सीट पर बैठी महिला का शव बुरी तरह से कार में फंसा रहा।

कार के पीछे बैठी महिला व एक चार वर्षीय बच्चे के शव को भी कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकले। एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर के बारे में पुलिस ने जांच पड़ताल की। उसके नंबर प्लेट पर कीचड़ लगा हुआ मिला। सूचना पर एम्बुलेंस भी पहुंच गई। मौके पर एक्सप्रेसवे सिक्योरिटी इंचार्ज मनोहर सिंह व एरवाकटरा थाना प्रभारी संतप्रकाश पटेल पुलिस कर्मियों के साथ शव को बाहर निकालने व शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटे रहे।

-एजेंसी