Firozabad News: झोपड़ी में लगी भीषण आग, तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत

यूपी के फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में लगी भीषण आग से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत

Regional

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। यह खौफनाक घटना जसराना क्षेत्र के गांव खड़ीत में शनिवार देर रात में बंजारों की बस्ती में उस वक्त हुई जब झोपड़ी में तीन बच्चे सो रहे थे। आग इतनी खौफनाक लगी की परिवार को भाग कर अपनी जान बचाने की भी मौका नहीं मिला। वहीं एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना शनिवार की रात करीब 11 बजे हुई। डेरा बंजारा में रहने वाले शकील पत्नी नेमजादी, अनीश, सामना और रेशमा सो रहे थे। वहीं आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है।

चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। लोगो ने किसी तरह आग बुझाई और एंबुलेंस को सूचना दी। सभी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने अनीश और सामना को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं शकील और रेशमा को आगरा रेफर कर दिया गया। जहां रेशमा की मौत हो गई।

वहीं एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय ने बताया कि रात एक बजे हॉस्पिटल प्रशासन से सूचना मिलने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम गांव पहुंची। पिता की हालत गंभीर है। वहीं मां कम झुलसी है।

Compiled: up18 News