लखनऊ के कई स्कूलों में बम की सूचना से मचा हड़कंप, बच्चों को निकाला गया बाहर ,मची अफरातफरी

यूपी की राजधानी लखनऊ के कई स्कूलों में बम की सूचना से मचा हड़कंप, मची अफरातफरी

Regional

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के कई स्कूलों में सोमवार को धमकी भरा मेल आया है। इस धमकी भरे मेल में राजधानी के कई स्कूलों को उड़ाने की बात की गई है। सुबह लखनऊ के विरामखंड स्थित विबग्योर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया है। इसके कुछ देर बाद ही एलपीएस की पीजीआई ब्रांच, सेंट मेरी स्कूल कठौता शाखा को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद स्कूल प्रबंधन सक्रिय हो गया है । विबग्योर स्कूल प्रशासन ने छुट्टी कर दी है।

राजधानी में सुबह-सुबह अचानक कई स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली। उस समय बच्चे स्कूल पहुंच रहे थे। इसके बाद विबग्योर स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में बच्चों के अभिभावकों को यह सूचना प्रसारित किया। अनाउंसमेंट कर-कर के बच्चों को पेरेंट्स के साथ भेजा जा रहा है। पेरेंट्स दौड़े भागे घबराए हुए स्कूल पहुंच रहे हैं। बम स्क्वाड भी मौके पर पहुंचा है। मौके पर जांच चल रही है। फिलहाल अभी ऐसा कुछ भी नहीं मिला है।

बम की सूचना पर विबग्योर स्कूल की तरफ से प्रिंसिपल ने मैसेज जारी किया कि हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि स्कूल में बम की धमकी के कारण आपसे अनुरोध है कि आप अपने बच्चे को शीघ्र स्कूल से ले जांए। कृपया अपना वाहक कार्ड साथ रखें। छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्कूल आज बंद किया जा रहा है। इसके बाद प्रबंधन ने स्कूल बंद करके पूरे परिसर की चेकिंग करवाई जाएगी। सभी शिक्षक और शिक्षेणतर कर्मचारियों को भी छुट्टी दे दी गई है। स्कूल को खाली करा दिया गया है। बम स्क्वाड भी पहुंच गया है।

-एजेंसी