केरल में माकपा और कांग्रेस के बीच जबर्दस्‍त तनातनी, CM विजयन ने बोला राहुल गांधी पर बड़ा हमला

Politics

उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि उसी कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी और वीडी सतीसन सवाल करते हैं कि मुख्यमंत्री ने मोदी के खिलाफ क्यों नहीं बोला। वामपंथियों को पीएम मोदी की गुमराह नीतियों और उन्हें निर्देशित करने वाले आरएसएस का विरोध करने के लिए कांग्रेस से मान्यता की आवश्यकता नहीं है। इससे पहले केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि उनकी पार्टी इस मुद्दे पर चुप क्यों है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि केरल के सीएम हमेशा सिर्फ उनके बारे में बोलते रहे हैं।

राहुल गांधी और कांग्रेस की आलोचना की

इससे पहले भी पिनाराई विजयन ने राहुल गांधी और कांग्रेस की आलोचना की थी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम विजयन ने कहा था कि कांग्रेस की ओर से सबसे पहले की गई शिकायत के कारण ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। उन्होंने वायनाड लोकसभा क्षेत्र से फिर से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी पर भी हमला किया था।

उन्होंने कहा था कि हम सभी जानते हैं कि राहुल कांग्रेस पार्टी में सबसे बड़े नेता हैं। जरा देखिए, वह अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड में किसके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। वह सीपीआई की एनी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कांग्रेस और सीपीआई इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं। विजयन ने कहा कि वह बीजेपी से मुकाबला करने के बजाय सीपीआई उम्मीदवार को टक्कर दे रहे हैं।

-एजेंसी