धोखे और अटूट बंधनों की एक मनोरंजक कहानी है नया धारावाहिक “तुलसी हमारी बड़ी सयानी”

Entertainment

जित मुंबई:-“तुलसी हमारी बड़ी सयानी” की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं, जो धोखे और अटूट बंधनों की एक मनोरंजक कहानी है। यह कहानी दर्शकों को मुंबई की जीवंत सड़कों से लेकर इंदौर के पारंपरिक हृदय स्थल तक एक भावनात्मक सफर पर ले जाने का वादा करती है। “तुलसी हमारी बड़ी सयानी” करुणा और बुराई पर अच्छाई की जीत के विषयों की खोज करती है। यह दर्शकों को सही और गलत के बारे में अपनी धारणाओं पर पुनर्विचार करने की चुनौती देती है और परिवार और समुदाय के महत्व की पुष्टि करती है।

एक अविस्मरणीय कहानी

यह श्रृंखला तुलसी (Hariti Joshi) की हैं, जो अपनी उम्र से कहीं ज़्यादा समझदार 8 साल की लड़की है। तुलसी, अपने समझदारअनाथ दोस्तों के साथ, बंटी भैय्या (Kunal Sheth) के नेतृत्व में है, जो इन नादान बच्चो की बहुत परवाह करता है। उनके अस्तित्व की रणनीति में खुद को और अन्य वंचित बच्चों का भरण-पोषण करने के लिए अमीरों से चतुराई से चोरी करना शामिल है।

अप्रत्याशित मोड़

इंदौर का एक अमीर उद्योगपति रघुवीर (Dishank Arora) तुलसी के जीवन में तब फंस जाता है जब वह उसे यह विश्वास दिलाने के लिए धोखा देती है कि उसने उसके प्यारे कुत्ते, ‘Bruzo’ को मार दिया है। अपने नुकसान की भरपाई करने के प्रयास में, रघुवीर को एक बड़ी रकम से ठगा जाता है, लेकिन जब तुलसी और कथित रूप से घायल कुत्ता हँसते हुए भागते हैं, तो उसे घोटाले का पता चलता है। यह मुठभेड़ रघुवीर को आगे ले जाती है एक नए दृष्टिकोण के साथ इंदौर वापस, इस बात से अनजान कि उसका अतीत फिर से सामने आने वाला है। Aparna Dixit रघुवीर की पत्नी के रूप में कहानी में गहराई जोड़ती हैं, साथ ही एक बच्चे की मृत्यु ने कहानी में भावनात्मक भार जोड़ा है।

Optimystix Entertainment Pvt Ltd के निर्माता Vipul D. Shah कहते हैं, “यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। यह एक बच्चे के प्यार की ताकत और पवित्रता के बारे में है और यह कैसे सबसे गहरे घावों को भी भर सकता है। मुझे विश्वास है कि दर्शक तुलसी की यात्रा और उसके साथ आने वाले भावनात्मक उतार-चढ़ाव से जुड़ेंगे,सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे DANGAL TV पर।

-up18News