भट्ठी 10 बजे से पहले बंद हो गई..रात 12 बजे फोन कर बरेली के सांसद जी से युवक ने मांगी शराब, ऑडियो वायरल

स्थानीय समाचार

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बरेली के नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी के सांसद छत्रपाल गंगवार इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। संसद में शपथ लेने के दौरान जहां एक ओर छत्रपाल ने जय हिंदू राष्ट्र बोला तो संसद में हंगामा शुरू हो गया। वहीं अब सांसद छत्रपाल गंगवार से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। जहां एक युवक सांसद को फोन करके शराब की डिमांड कर रहा है। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक ने देर रात सांसद को किया फोन

मिली जानकारी के अनुसार बरेली के भोजीपुरा निवासी एक युवक ने सांसद छत्रपाल गंगवार को देर रात 12 बजे फोन किया। युवक फोन पर सांसद से कहता है कि रात दस बजे से पहले शराब की भट्टी बंद हो गई है। पहले तो सांसद छत्रपाल गंगवार उसकी बात को समझ नहीं पाए और बाद में जब उसकी बात समझ आई तो उसकी फटकार भी लगाई।

फोन पर ये हुई बात

अशर्फीलाल गंगवार: हेलो हां सर जी नमस्कार, छत्रपाल जी बोल रहे है।

सांसद छत्रपाल गंगवार: बोल रहा हूं।

अशर्फीलाल गंगवार: मैं अशर्फीलाल लाल गंगवार बोल रहा हूं, प्रणाम भट्टी 10 से पहले बंद हो गई है, उसके खिलाफ कार्रवाई कर दो।

सांसद छत्रपाल गंगवार: मैं समझा नहीं आपकी बात।

अशर्फीलाल गंगवार: 10 बजे से पहले भट्टी बंद हो गई तो फिर शराब दे नहीं रहे।

सांसद छत्रपाल गंगवार: आपको शराब की जरूरत होगी तो मैं भिजवाता हूं दिल्ली से।

अशर्फीलाल गंगवार: दिल्ली से भिजवाओगे

सांसद छत्रपाल गंगवार: और यहां कहां मिलेगी मैं जब दिल्ली में बैठा हूं तो दिल्ली से भिजवाऊंगा।

अशर्फीलाल गंगवार: चलो कोई बात नहीं आप दिल्ली बैठ जाओ।

सांसद छत्रपाल गंगवार: कहां के रहने वाले हो

अशर्फीलाल गंगवार: भोजीपुरा गांव पीपलसाना।

अशर्फीलाल गंगवार: नंबर आप हमारा सेव कर लो कभी जरुरत पड़ जाए।

सांसद छत्रपाल गंगवार: क्यों कर लें, दारू का इंतजाम करने के लिए, तुम अभी पहचान नहीं पाए मुझे, तुमने अभी पहचाना नहीं है मुझे, थोड़ी पहचान कर लो, गलतफहमी में मत रहना, जिस टाइप का समझ रहे हो मुझे, दारू के इंतजाम करवाऊंगा, जरा गलतफहमी निकाल देना, तुम दारू की बात कर रहे हो मैने कितने लोगों के घर तक छुड़वा दिए। तुमने मुझे अभी पहचाना नहीं है जरा पहचान जाओ फिर बात करना।

बता दें कि बरेली लोकसभा से नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी के सांसद छत्रपाल गंगवार लंबे समय से संघ से जुड़े हुए हैं। संघ से जुड़े होने की वजह से इस बार छत्रपाल गंगवार को भाजपा ने बरेली लोकसभा से टिकट दिया था। छत्रपाल गंगवार ने सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन को हराकर जीत दर्ज की है।

Compiled by up18News