हाफले द्वारा टेरेसा कुकरहुड्स

हाफले द्वारा किया गया टेरेसा कुकरहुड्स लॉन्च

Business

दिल्ली, सितम्बर 20:  हाफले के प्रीमियम उपकरण वर्ष 2014 से नवीन प्रौद्योगिकियों और व्यापक समाधानों की पेशकश करके अपने दर्शकों की मांगों को पूरा कर रहे हैं। हाफले प्रीमियम अप्लायंसेज ने पिछले कुछ वर्षों में भारत में कई नई तकनीकें भी पेश की हैं। भारत में पहली बार पूरी तरह से सीलबंद हॉब डिज़ाइन के साथ आने वाली उत्पाद श्रृंखला अल्टियस एफएस हॉब्स रेंज है। भारत में पहली बार फ़िल्टर-फ्री तकनीक के साथ आने वाला एक अन्य उत्पाद टेरेसा कुकरहुड है जिसने भारत में कुकरहुड मार्केट में क्रांति ला दी। ये उत्पाद आपकी आधुनिक रसोई के लिए सुविधाजनक और परेशानी मुक्त खाना पकाने का समाधान प्रदान करते हैं।

टेरेसा कुकरहुड्स 

जब आपकी रसोई से धुएं को कुशल तरीके से निकालने की बात आती है, तो कुकरहुड आपका सबसे अच्छा समाधान है। हॉब्स के पास स्थित, ये पूरी रसोई में फैलने से पहले धुएं को तुरंत बाहर निकालकर धुआं मुक्त वातावरण सुनिश्चित करते हैं। उन्नत प्रौद्योगिकियों को एकीकृत करते हुए, कुकरहुड एक समाधान प्रदान करता है जो सुविधाजनक और प्रभावी है।

हाफले के टेरेसा कुकरहुड ने फिल्टर-फ्री तकनीक के साथ पहली बार कुकरहुड के साथ भारतीय बाजार में क्रांति ला दी है, जो पहले जैसी सुविधा और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करता है। ये कुकरहुड कुशल हैं, कम शोर के साथ संचालित होते हैं और स्वच्छ और आरामदायक खाना पकाने के वातावरण को निर्बाध रूप से बनाए रखने के लिए एक स्थायी समाधान हैं।

हाफले की टेरेसा कुकरहुड्स की अगली पीढ़ी रसोई वेंटिलेशन तकनीक में एक महत्वपूर्ण उन्नति है। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का एक सहज मिश्रण, ये कुकरहुड उन्नत कार्यक्षमता और नवीन डिजाइन प्रदान करते हैं। भारतीय घरों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए, ये कुकरहुड कई गति विकल्पों के साथ आते हैं जो धुएं के अधिकांश स्तरों का ख्याल रखते हैं, चाहे वह आपकी दाल या कढ़ी पर ताजा तड़का से निकलने वाला धुआं हो, या पैन-फ्राइड सब्जियां, या हल्का हो। उबली हुई सब्जियाँ या दाल पकाते समय धुआँ/भाप निकलना। आपकी सुविधा को बढ़ाने के लिए इन कुकरहुड्स की क्षमता अत्यधिक तापमान का पता चलने पर स्वचालित रूप से निष्कर्षण प्रक्रिया शुरू करने और खाना पकाने की प्रक्रिया के दौरान तापमान परिवर्तन के साथ प्रदर्शन को समायोजित करने की क्षमता है।

इसके अतिरिक्त, ये कुकरहूड्स एक पूर्व निर्धारित अवधि के बाद स्वचालित रूप से सफाई प्रक्रिया शुरू करते हैं। दोनों संस्करणों में उपलब्ध इंटुइटिव एलसीडी कलर टच कंट्रोल पैनल और झुके हुए संस्करणों का अभिनव डिज़ाइन, जिसमें घुमावदार किनारे और काले कांच का बाहरी भाग शामिल है, आपके प्रीमियम रसोई की एस्थेटिक्स को एक नई ऊँचाई पर ले जाता है।

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।

  • निकटतम हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर खोजने के लिए https://www.hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/ पर लॉग इन करें
  • वेबसाइट: hafeleindia.com
  • ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667
  • ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122
  • ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: [email protected]