तारक मेहता की योजना में पड़ा खलल: क्या बापूजी एक बार फिर भूमिका निभाने के लिए सहमत होंगे!

Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस हफ़्ते के एपिसोड में ऑफ़िस की गतिशीलता मज़ेदार लेकिन तनावपूर्ण मोड़ लेने वाली है। हमेशा सख्त और मांग करने वाले तारक मेहता के बॉस कुछ दिनों के लिए दिल्ली जाने की योजना बनाते हैं, जिससे तारक को थोड़ी राहत मिलती है।

अपने बॉस के शहर से बाहर होने पर, तारक इस स्थिति का फ़ायदा उठाते हुए दावा करता है कि बड़े गुरुजी, जो अपनी बुद्धिमत्ता और व्यावसायिक अंतर्दृष्टि के लिए पूजे जाते हैं, बॉस के दूर रहने के दौरान मुंबई में होंगे। नाटक में यह भी जोड़ा गया है कि बड़े गुरुजी कुछ ही समय बाद केन्या जाने वाले हैं, जिससे तारक को दोनों के बीच सीधी मुलाकात से बचने का एक बढ़िया बहाना मिल जाता है।

बॉस दिल्ली के लिए निकल जाता है, और ऑफ़िस के कर्मचारी, एक अवसर को भांपते हुए, उसकी अनुपस्थिति में आराम करने के लिए आधे दिन की छुट्टी ले लेते हैं। लेकिन जब सब कुछ ठीक चल रहा होता है, तो अप्रत्याशित घटना घट जाती है। बॉस बिना बताए मुंबई लौटता है और बड़े गुरुजी से मिलने पर जोर देता है।

दांव ऊंचे हैं क्योंकि कंपनी पहले भी बड़े गुरुजी की व्यावसायिक सलाह से लाभान्वित हो चुकी है, जिससे काफी मुनाफा हुआ है। अब, तारक पर एक बार फिर बापूजी (जेठालाल के पिता) को बड़े गुरुजी का रूप धारण करने के लिए मनाने की जिम्मेदारी है, जैसा कि उन्होंने तारक की नौकरी बचाने के लिए पहले भी किया था।

मेहता इस मुश्किल स्थिति को कैसे संभालेंगे? क्या बापूजी एक बार फिर भूमिका निभाने के लिए सहमत होंगे, या इस बार तारक की योजना विफल हो जाएगी? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो असित कुमार मोदी, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और निर्मित है। सोमवार से शनिवार तक रात 8.30 बजे से 9 बजे तक सोनी सब टीवी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखें।

-up18News