सुब्रत रॉय पर फिल्म का न‍िर्देशन कर रहे हैं सुदिप्तो सेन, फर्स्ट लुक आया

Entertainment

अपनी हालिया फिल्म द केरल स्टोरी की वजह से सुर्खियों में आए फिल्म निर्देशक सुदिप्तो सेन अब नई फिल्म के साथ दस्तक देने जा रहे हैं. पिछले कुछ समय से उद्योगपति सुब्रत रॉय को लेकर फिल्म की चर्चा चल रही थी. अब फिल्म को लेकर कन्फर्मेशन आ गई है. सुब्रत रॉय पर सुदिप्तो सेन एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म काफी प्रॉमिसिंग लग रही है. तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स शेयर की हैं और इसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

तरण आदर्श ने सुब्रत रॉय पर बन रही फिल्म की डिटेल्स शेयर करते हुए कहा- सुब्रत रॉय बायोपिक की घोषणा हुई. सुब्रत रॉय के 75वें जन्मदिन पर उनके ऊपर फिल्म बनाई जाएगी दिसका निर्देशन केरल स्टोरी फेम सुदिप्तो सेन करेंगे. डॉक्टर जयंतिलाल गड़ा और संदीप सिंह ने साथ में अपने पहले कोलाबोरेशन की घोषणा कर दी है. सुब्रत रॉय सहारा परिवार के फाउंडर हैं.

फिल्म का संगीत ए आर रहमान रचेंगे और इसके बोल गुलजार साहब लिखेंगे. इस फिल्म को ऋषि विरमानी, संदीप सिंह और सुदिप्तो सेन ने मिलकर लिखा है. फिल्म की डिटेल्स के साथ तरण आदर्श ने एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें 25 हजार करोड़ रुपये के चेक का जिक्र है. इस चेक को पकड़े हुए एक शख्स भी नजर आ रहा है. लेकिन शख्स का चेहरा रिवील नहीं किया गया है.

– एजेंसी