स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल ने मुंबई में अपने मेगा शो 2024 में स्‍पेक्‍ट्रम कलेक्‍शन पेश किया

Business

मुंबई : स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल, प्रोफेशनल हेयर केयर में ट्रेंडसेटर ने मुंबई में आयोजित अपने मेगा शो 2024 के 5वे संस्‍करण में एक बार फिर जलवा दिखाया और सैलून इंडस्‍ट्री में रचनात्‍मकता तथा कौशल का जश्‍न मनाया। एक दिन के इस कार्यक्रम का आयोजन 22 जुलाई, 2024 को द ललित में हुआ और इसमें अत्‍याधुनिक तकनीकों तथा ट्रेंड सेट करने वाली स्‍टाइल्‍स देखने को मिलीं।

मेगा शो 2024 एक दिलचस्‍प अनुभव था, जिसने कट, कलर और स्‍टाइल के शौकीनों को उत्‍साह से भरपूर एक मंच दिया। इस आयोजन में स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के बेहद अपेक्षित स्‍पेक्‍ट्रम कलेक्‍शन के छह बेमिसाल लुक्‍स दिखाई दिये। इन कलेक्‍शन की वाइब्रैंट एवं वर्सेटाइल थीम्‍स ने दर्शकों को आकर्षित किया। इस कार्यक्रम को दर्शकों को शिक्षित एवं प्रेरित करने के लिए डिजाइन किया गया था और इसमें सैलून पार्टनर्स का कौशल और जानकारियाँ बढ़ाने के लिये स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की अटूट प्रतिबद्धता नजर आई।

इस आयोजन की सफलता पर अपनी बात रखते हुए, स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल की प्रमुख रोशेल छाबड़ा ने कहा, ‘‘स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल में हम शिक्षा को अपने उद्योग का आधार मानते हैं। हमारा प्रमुख आयोजन मेगा शो सैलून कम्‍युनिटी को अत्‍याधुनिक जानकारियों एवं कौशल से लैस करने के लिये समर्पित है। यह प्रमुख मंच नये-नये अंतर्राष्‍ट्रीय ट्रेंड्स और उन्‍नत तकनीकों पर गहन प्रशिक्षण देता है। उन्‍होंने आगे कहा, ‘‘मेगा शो के 5वे संस्‍करण ने नया स्‍पेक्‍ट्रम कलेक्‍शन पेश किया है। इससे पहले के कलेक्‍शंस, जैसे कि रेट्रो रीमिक्‍स, मैरिगोल्‍ड, मर्कुरियल और कैलिडोस्‍कोप की सफलता के बाद स्‍पेक्‍ट्रम वाइब्रैंट, खूबसूरत और शख्सियत को बदल देने वाले रंगों की एक आकर्षक श्रृंखला लेकर आया है।

स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल में मार्केटिंग की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट प्रियंका पुरी ने कहा, ‘‘स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल ने उद्योग में ट्रेंड्स सेट किये हैं और हम लगातार अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टाइल्‍स को अपना रहे हैं। भारतीय बालों को लेकर हमारी गहरी समझ हमें दूसरों से अलग करती है और हम भारतीय बालों तथा त्‍वचा के प्रकारों के अनुसार वैश्विक ट्रेंड्स को अपना लेते हैं।

स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के क्रियेटिव डायरेक्‍टर विपुल चूडास्‍मा ने कहा, मुंबई में सफल होने के बाद, स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल मेगा शो 2024 को दूसरे प्रमुख शहरों में ले जाने के लिये उत्‍साहित है। यह शहर हैं दिल्‍ली, अहमदाबाद, गुवाहाटी, कोलकाता और चंडीगढ़। हर कार्यक्रम में सीखने और प्रेरित होने का बेजोड़ अनुभव मिलेगा। इस तरह बेहद कुशल एवं फैशन में आगे रहने वाले सैलून प्रोफेशनल की एक कम्‍युनिटी को बढ़ावा मिलेगा।

-up18news/अनिल बेदाग