16 जून को रिलीज हो रही है साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’

Entertainment

खबरों के अनुसार आदिपुरुष के टिकट प्राइज में कई जगह जबरदस्त बढ़ोत्तरी हो गई है। कुछ थिएटर में आदिपुरुष की फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट 2000 में बिक रही हैं। दिल्ली के पीवीआर में टिकट की कीमत काफी ज्यादा है। दिल्ली के पीवीआर वेगस ल्यूक्स, द्वारका में पहले दिन फिल्म के टिकट की कीमत 2000 रुपए रखी गई है, वहीं दूसरे दिन इसके लिए आपको 1800 रुपए देने पड़ेंगे।

वहीं नोएडा के पीवीआर गोल्ड, लॉजिक्स सिटी सेंटर में फिल्म देखने के लिए 1650 रुपए चुकाने होगे। ​मुं​बई के मेसन पीवीआर में लिविंग रूम, ल्यूक्स, जियो वर्ल्ड ड्राइव में फिल्म के लिए आपको 2 हजार रुपए चुकाने पड़ेंगे। ये कीमत पहले दिन की है। वहीं बेंगलुरु के पीवीआर में डायरेक्टर्स कट, रेक्स वॉक में 1600 से 1800 रुपए की टिकट लेनी पड़ सकती है।

कोलकाता के साउथ सिटी मॉल में लग्जरी तरीके से फिल्म देखने के लिए आपको 1060 रुपए देने पड़ेंगे। हालांकि चेन्नई और हैदराबाद में आदिपुरुष की टिकट काफी कम कीमत पर बिक रही हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर आदिपुरुष के 10,000 टिकट खरीद कर वंचित बच्चों को दान करेंगे। वहीं साउथ सुपरस्टार अभिषेक अग्रवाल और राम चरण ने भी कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वह आदिपुरुष के लिए 10,000 टिकट्स खरीदेंगे।

आदिपुरुष में प्रभास, भगवान राम के रोल में, कृति सेनन माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

Compiled: up18 News