आगरा: बाढ़ पीड़ितों को दूसरे दिन भी समाजसेवियों ने खिलाया खाना

स्थानीय समाचार

आगरा। बुधवार के दिन समाजसेवियों ने बाढ़ पीड़ितों को घर घर जाकर खाद्यान्न सामग्री वितरण कर पीड़ितों की मदद की और आगे भी मदद करने का भरोसा दिलाया रानीपुरा भटपुरा गोहरा सहित आदि गांव के लोगों को भरपेट भोजन के साथ मदद करने का काम किया है।

बाढ़ पीड़ितों ने बताया कि चंबल बाढ़ तो चली गई पर मुसीबतों का पहाड़ छोड़ गई है चारों तरफ दलदल ही दलदल कहां बैठी कहां पर खाना पकाएं कहां पर हम अपने पशुओं को बांधे और गांव में महामारी का खतरा भी बयां किया ।

समाजसेवी लोगों ने हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाते हुए कहा हम आप सभी के साथ हैं जब भी कोई दिक्कत आए तो हम लोगों के नंबर पर फोन कर समस्या बता सकते हैं हम आपकी हर संभव मदद करने का प्रयास करें बाढ़ पीड़ितों ने आंखों में आंसू भरते हुए कहा समाजसेवी द्वारा खाना तो मिलता रहा है पर सरकार की तरफ से अभी तक किसी प्रकार की खाद्यान्न सामग्री का वितरण नहीं किया गया गांव में कुछ ऐसे भी लोग लोग है जिनका घर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है ऐसे लोगों को सरकार से आकलन कर मौहाबजा की मांग करेंगे जो किसानों का नुकसान हुआ है उसका भी भुगतान के लिए सरकार से मांग करेंगे यह भरोसा गांव वालों को दिलाते हुए कहा है सरकार से हरसंभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है ।

इस मौके पर समाज सेवी अनीस भदौरिया(पप्पन फौजी),सोनू (प्रधान रिछापुरा) राजीव सिंह राठौड़(जिला कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व वि०स०संयोजक भाजपा बाह),धर्मवीर भदौरिया,पंकज भदौरिया, विजयपाल सिंह राठौड़ (प्रधान खेड़ा राठौड़),राकेश यादव,गौरव भदौरिया, गौरव बघेल(प्रधान प्रतिनिधि खोहरी),टिंकू भदौरिया,शम्भू भदौरिया, अतुल,हरीश, अमित,दिनेश आदि समाजसेवी उपस्थित रहे।

-up18news