लोगों को सपनों की शक्ति में विश्वास दिलाते हैं गायक सुधीर यदुवंशी

Entertainment

मुंबई (अनिल बेदाग) : ऐसे समय में जब भाई-भतीजावाद और कच्ची प्रतिभा के बारे में बातचीत अपने चरम पर है, सुधीर यदुवंशी जैसे किसी व्यक्ति की सफलता की कहानी हर युवा गायक और महत्वाकांक्षी संगीतकार के लिए ताजा हवा की सांस के रूप में काम करती है। वह वर्तमान में ऐसे गायक हैं जो लोगों को सपनों की शक्ति में विश्वास दिलाते हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह इसके हर हिस्से के हकदार हैं।

यह कहना सुरक्षित है कि पिछले 1-2 वर्षों से, सुधीर यदुवंशी ने निश्चित रूप से उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले गायक के रूप में अपनी जगह को सफलतापूर्वक मजबूत किया है और उनका अविश्वसनीय पोर्टफोलियो और काम खुद के लिए बोलता है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने जो कुछ प्रतिष्ठित गाने गाए हैं, उनमें बाम भोले बाम, मैं फरियादी जीना नई जीना, इमेज बनेंगे, लयी वी ना गई, मंगदा मैं मन्नत, सुकून बन गया, आ भीद जा रे, शंभू, कावा कावा और अच्छी तरह से, सफलता की गति को जारी रखने के लिए, वह अब जियो सिनेमा पर आगामी फिल्म ‘अमर प्रेम की प्रेम कहानी’ के एक आगामी विशेष और भावपूर्ण गीत की आवाज बनने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को मंच पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

उसी के बारे में अधिक पूछे जाने पर, एक तंग-होंठ लेकिन उत्साहित सुधीर यदुवंशी कहते हैं, “ठीक है, मैं अभी गाने के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन हां, इसमें एक स्वाद की आत्मा और दिल है जो सभी के दिमाग और दिलों के साथ प्रतिध्वनित होने वाला है। मुझे इस ट्रैक के लिए अपनी आवाज़ देने में बहुत मज़ा आया और मैं आपकी सारी प्रतिक्रिया देखने के लिए ट्रैक के बाहर आने का इंतजार नहीं कर सकता। हमेशा अपार प्यार और प्रशंसा दिखाने के लिए धन्यवाद। इसका इंतजार है “.

खैर, सुधीर यदुवंशी को एक बार फिर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए एक और विशेष गीत प्राप्त करने के लिए बधाई। यह साल वास्तव में बड़े पैमाने पर सुधीर यदुवंशी का है और यहां उम्मीद है कि वह आगे भी इस तरह से अपनी सफलता का आनंद लेते रहेंगे।

-up18News