फिल्म छलांग का टाइटल ट्रैक ‘ले छलांग’ हुआ रिलीज

Entertainment

मुंबई: आगामी सोशल कॉमेडी ‘छलांग’ के निर्माताओं ने आज इस फिल्‍म का बहुप्रतीक्षित टाइटल ट्रैक – ‘ले छलांग’ को लॉन्‍च कर दिया है। इस फिल्‍म के नये गाने ‘केयर नी करदा’ और ‘तेरी चूड़ियां’ पहले से ही प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं और अब यह नया टाइटल ट्रैक धूम मचाने के लिये तैयार है।

इस दमदार एनर्जेटिक गाने को लव रंजन ने लिखा है और इसे कम्‍पोज किया है मशहूर म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने। इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने गाया है और इसे राजकुमार राव, नुशरत भरूचा और जीशान अयूब पर फिल्‍माया गया है। यह गाना अपने थिरकाने वाले म्‍यूजिक के साथ आपको निश्चित रूप से डांस करने पर मजबूर कर देगा। तो, सबसे लंबी छलांग लगाने के लिये और अपने पुराने अच्‍छे पीटी क्‍लासेस के समय को याद करने के लिये तैयार हो जाईये।

इस सुपर एनर्जेटिक साउंडट्रैक के बारे में बताते हुये निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, ”ले छलांग इस फिल्‍म का मेरा पसंदीदा गाना है। यह गाना ट्रांसफॉर्मेशन, भरोसे और दृढ़ निश्‍चय के बारे में है। यह गाना मुझे हमेशा प्रेरित करता है। दलेर मेंहदी ने इसे पूरे जुनून और एनर्जी के साथ गाया है और लव रंजन द्वारा इसे खूबसूरती से लिखा गया है।’

म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने कहा, ”ले छलांग एक प्रेरणादायक गाना है, जो फिल्‍म की मूल थीम को परिभाषित करता है। यह गाना मेरे लिये इसलिये और भी खास भी बन गया है, क्‍योंकि दलेर मेंहदी जी ने मेरे कम्‍पोजिशन को गाया है।

उनके जैसी कोई और आवाज नहीं है। उनकी आवाज दमदार है और वह दिल से गाते हैं। लव और मैंने कुछ गानों पर एकसाथ काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है। यदि यह गाना लोगों की भावनाओं को छूता है और उन्‍हें प्रेरित करता है, तो यह हमारे लिये एक बड़ा पुरस्‍कार होगा। इससे हमें इस तरह के और भी गाने बनाने की प्रेरणा मिलेगी।

-अनिल बेदाग़-