सिद्धू ने सीएम मान से पूछा, …क्या आप पंजाब के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं?

Politics

भगवंत पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि वो अपना नाटक बंद करें। सिद्धू ने पूछा कि क्या आप पंजाब के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं या दूसरे लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए इस दलील को अदालत में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सिद्धू ने भगवंत मान को अहंकारी बताते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से इन्होंने कोई सबक नहीं सीखा।

केजरीवाल को बताया भगवंत मान का बॉस

सिद्धू यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आप वो हैं जिन्होंने कभी वीआईपी संस्कृति को खत्म करने की कसम खाई थी और सुरक्षा कवर को 95% तक कम करने की कसम खाई थी। पंजाब अब आपके कभी न खत्म होने वाले काफिले को देखता है। आपके बॉस ने अपने घर की मरम्मत पर 100 करोड़ से अधिक खर्च किए। दिल्ली में आपके परिवार और आकाओं की सुविधा के लिए और आपने पंजाब के संसाधन लगा दिए।

पत्र में लिखी ये बात

केंद्रीय गृह मंत्रालय को लिख पत्र में सरकार ने लिखा है कि पंजाब पुलिस पहले से ही पंजाब और दिल्ली में मुख्यमंत्री भगवंत मान को सुरक्षा मुहैया करा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने केंद्र से दूसरे राज्यों में मान की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ कर्मियों को मुहैया कराने को कहा है। 49 साल के भगवंत मान की सुरक्षा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के वीआईपी सुरक्षा दस्ते की ओर से की जानी थी।

Compiled: up18 News