शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के मोशन पोस्टर रिलीज, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

Entertainment

फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने 30 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म दीवाना से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से एक अपडेट भी सामने आया है। यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को रिलीज किया है। ट्विटर पर पठान के पोस्टर और मोशन पोस्टर लगातार ट्रेंड हो रहे हैं।

पठान से शाहरुख खान का लुक

पठान के मोशन पोस्टर में शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नज़र आ रहे हैं, जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर #Pathaan #Srk #ShahRukhKhan से लेकर #30yearsofShahrukhkhan जैसे हैशटैग ट्रेंड होने लगे हैं।

क्या बोले पठान के डायरेक्टर

पठान के रूप में शाहरुख के लुक के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, “इस एक्शन थ्रिलर में वह अल्फा मैन ऑन द मिशन हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे।

शाहरुख खान के 30 साल

शाहरुख खान के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने के मौके पर Pathaan के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों-लाख फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी कोदिया है।”

वह आगे कहते हैं, “पठान का शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया था। दुनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।

पठान की स्टारकास्ट

आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं।

पठान की रिलीज डेट

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक रही है। दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। स्पेन में फिल्म पठान के सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया था। इस ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक बेहद धूम मचाने वाले गाने की शूटिंग की, जिसमें एसआरके को एट-पैक और डीपी अपनी परफेक्ट बिकनी में नजर आईं थीं। पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

-एजेंसियां