रोहित शेट्टी ने रिलीज किया एक्शन से भरपूर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर

Entertainment

खैर सिद्धार्थ मल्होत्रा-शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर इस वेब सीरीज को फैंस के बीच अभी ओटीटी में आने के लिए थोड़ा समय बचा हुआ है, लेकिन प्रशंसकों की बेकरारी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन डाला है।

इंडियन पुलिस फोर्स का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी कॉप्स यूनिवर्स पर ‘सिंघम’, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बना चुके हैं, लेकिन ये पहली बार है जब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज के माध्यम से दर्शकों के बीच पुलिस अधिकारियों की क्रिमिनल्स को पकड़ने की दिन-रात मेहनत को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ये तीन मिनट का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के ‘खेलने नहीं, खेल खत्म करने’ और ‘खून किसी का भी बहे आंसू मां के निकलते हैं’ और ‘दिल्ली का लौंडा’ जैसे दमदार डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे।

वहीं शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की जुगलबंदी देखने के बाद आप बस देखते ही रह जाएंगे। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में सिद्धार्थ-शिल्पा और विवेक ओबेरॉय का दमदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है।

महाराष्ट्र पुलिस के बाद अब रोहित शेट्टी ने दिल्ली कॉप्स की दिखाई कहानी

रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों में जरिये अब तक महाराष्ट्र पुलिस को हीरो के रूप में पर्दे पर दर्शाया है, लेकिन ये पहली बार है जब वह दिल्ली पुलिस की कहानी को भी दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अपनी डेब्यू सीरीज में रोहित शेट्टी ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि उनकी फिल्मों के फ्लेवर यानी कि एक्शन और गाड़ी उड़ाना दर्शक वेब सीरीज में भी कहीं मिस ना करें।

रोहित शेट्टी और सुश्वंत प्रकाश के निर्देशन में बनी इस सीरीज के एक छोटे से ट्रेलर ने फैंस की बैचेनी को और भी बढ़ा दिया है। शिल्पा शेट्टी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के अलावा इस वेब सीरीज में शरद केलकर भी नजर आ रहे हैं। इंडियन पुलिस एयरफोर्स 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

-एजेंसी