टी-20 विश्व कप: पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

SPORTS

दरअसल, भारत ने 2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने संकेत दिए हैं कि भारत में होने वाले वनडे विश्व कप से वो भी किनारा कर सकता है.

इस सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा, “फिलहाल हमारा वर्ल्ड कप पर है क्योंकि हमारे लिए यह ज़्यादा ज़रूरी है. हमें इस बात की चिंता नहीं है कि बाद में क्या होने वाला है. उसके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है. इस बारे में फ़ैसला बीसीसीआई को लेना है. हमारा ध्यान फिलहाल कल के मैच पर है.”

मैच को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी फिट हैं.

उन्होंने कहा, “बारिश के आसार हैं तो टॉस ज़्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है. हालांकि मैंने मेलबर्न के मौसम के बारे में काफ़ी सुना है ये बदलता रहता है. देखते हैं कल क्या होता है. अगर कुछ विपरीत परिस्थितियां बनीं तो मैच के ओवर कम हो सकते हैं.”

पाकिस्तान के साथ मैच में दवाब होने के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा, “मैं दबाव शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता, लेकिन ये बना रहता है. ये कभी नहीं बदलेगा. मैं इसे एक चुनौती की तरह लेना चाहता हूं. 2007 से 2022 तक पाकिस्तान की सारी टीमों से ये टीम काफ़ी चुनौतीपूर्ण है. पिछले विश्वकप में पाकिस्तान ने अच्छा खेला. उन्होंने हमें हराया था.”

रोहित शर्मा ने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो हर मैच में प्लेइंग 11 को बदला जाएगा. उन्होंने कहा, “हम थोड़े निराश हैं कि बीते 9 साल में हमने आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट नहीं जीते हैं.”

-एजेंसी