नशे की हालत में रवीना टंडन पर बुजुर्ग महिला से मारपीट का आरोप, एक्ट्रेस को घेरा, CCTV ने बयां की मामले की सच्चाई

Entertainment

रवीना टंडन पर पहले एक बुजुर्ग महिला समेत दो अन्य महिलाओं पर गोड़ी चढ़ाने आर उनके साथ मारपीट का आरोप लगा था। दावा किया गया था कि एक्ट्रेस नशे में धुत थीं। पहले उनके ड्राइवर ने तीनों महिलाओं पर गाड़ी चढ़ाई और फिर मारपीट की। इतना मारा कि खून भी बहने लगा था। अब एक्ट्रेस के घर के बाहर का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है।

रवीना टंडन के घर के बाहर के वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ में दिख रहा है कि शनिवार 1 जून की रात करीब 9 बजे महिलाओं का एक समूह उनके घर के बाहर इकट्ठा हुआ था। ‘न्यूज 18’ को एक सूत्र ने बताया, ‘जिस तरह से इस घटना को दिखाया गया है, वह गलत है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज से यह साबित होता है कि शाम को रवीना टंडन के घर के बाहर महिलाओं का एक समूह आया था और उन्होंने ही एक्ट्रेस के ड्राइवर पर चिल्लाना और उनसे लड़ना शुरू कर दिया था। जबकि रवीना अपने ड्राइवर को बचाने के लिए बीच बचाव में आई थीं। अगर ड्राइवर ने उन पर पहले गाड़ी चढ़ाई थी, मारा पीटा था, तो वो लोग पुलिस स्टेशन क्यों नहीं गए और FIR क्यों नहीं दर्ज कराई? खबरों में जो चल रहा है, वैसा कुछ नहीं है। रवीना नशे में नहीं थीं। ड्राइवर द्वारा इन महिलाओं पर हमला करने की खबर भी झूठी और मनगढ़ंत है।’

रवीना टंडन के ड्राइवर पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप था

मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिाय पर वायरल दावों के मुताबिक, ये बताया जा रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन व्यक्तियों को टक्कर मारने का आरोप है। वहीं, जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस कथित तौर पर नशे की हालत में थीं। वह उस अवस्था में काल से बाहर निकलीं और पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं। उनके साथ मारपीट करने लगीं।

रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर आरोप

वीडियो में स्थानीय और पीड़ित महिला ने रवीना को चारों तरफ से घेरा है और वह पुलिस को फोन करके बुला रहे हैं। एक शख्स पीछे से चिल्ला रहा है और कह रहा है कि एक्ट्रेस ने उनकी मां पर गाड़ी चढ़ाई है। वहीं, रवीना टंडन लोगों से ‘प्लीज-प्लीज धक्का मत दो। मुझे मत मारो।’ कहती हुई दिखाई दे रही हैं। लोगों का शोर इतना है कि वीडियो में कुछ साफ सुनाई नहीं दे रहा है।

पीड़ित के बेटे ने लगाया रवीना टंडन पर आरोप

वीडियो में एक शख्स बाद में खुद को पीड़ित महिला का बेटा बताता है। कहता है कि मेरा नाम मोहम्मद है। और जब उनकी मां, बहन और भांजी रवीना टंडन के घर के पास से गुजर रही थीं तो ड्राइवर ने उनको खूब मारा। इतना ही नहीं, शख्स ने गाड़ी चढ़ाने का भी आरोप लगाया। ‘उसके बाद रवीना टंडन बाहर निकलीं। दारू के नशे में थीं। उन्होंने मेरी मां को मारा कि उनका सिर फट गया। मेरी भांजी का सिर फट गया। हम 4 घंटे से खार पुलिस स्टेशन में खड़े हैं। लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं। हमारा केस नहीं ले रहा है कोई। हमको इंसाफ चाहिए।’

Compiled by up18news