राजस्थान: जयपुर के महारानी कॉलेज में भिड़े छात्र, छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी से मारपीट

Regional

सोमवार यहां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उनके जाने के कुछ देर बाद यहां हंगामा हो गया और दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुट के बीच जमकर मारपीट हुई। अब इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

अपने साथ हुई मारपीट को लेकर बाद निर्मल चौधरी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होने आया था। इस दौरान खुलेआम गुंडागर्दी हुई। शिक्षा के मंदिर में मारपीट हो रही है। मैं कोई गुंडा-बमाश हूं क्या? जब तक शरीर में सांस रहेगी छात्रशक्ति के लिए का काम करूंगा। थप्पड़ मारने से मैं रुकूंगा नहीं, थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था। मैं रुकने वाला नहीं हूं। निर्मल चौधरी ने कहा कि कॉलेज में मुझे बतौर अतिथि बुलाया गया था।

बतादें कि सोमवार को महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन का कार्यक्रम था। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घटान किया था। इस दौरान आरएसएस के जयपुर प्रांत प्रचारक डॉ. शैलेंद्र कुमार मुख्य अतिथि थे। कुलपति राजीव जैन ने छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता की थी। कार्यक्रम में चौमूं से भाजपा विधायक रामलाल शर्मा भी मौजूद रहे।

Compiled: Legend News