प्रियंशु चटर्जी, विश्वजीत प्रधान, मोनालिसा, अर्चना गौतम ग्लोबल फैशन परेड में चमके

Entertainment

मुंबई (अनिल बेदाग) : आईबीबी क्रोनिकल्स की अर्चना जैन द्वारा भव्य रूप से आयोजित ग्लोबल फैशन परेड का आयोजन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में किया गया। आर्ट मीडिया ऐड्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियों की उपस्थिति रही, जिसमें शायना एनसी, सीमा सिंह, अनिल काशी मुरारका, श्याम सिंघानिया, महेश पाटिल और अर्चना जैन ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। प्रियंशु चटर्जी, बिग बॉस फेम अर्चना गौतम, मोनालिसा, अनुस्मृति सरकार, विश्वजीत प्रधान, दक्ष सेठी, हैरी आनंद, खालिद सिद्दीकी, उमेश फिरवानी, और एकता जैन जैसे सितारे भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सिमरन आहूजा द्वारा किया गया, जबकि शो का निर्देशन शाइ लोबो ने किया।

ग्लोबल फैशन परेड 2024 में चार शोज़ हुए। पहला शो स्टाइल कास्टी (वामिका लुथिया ज्वेलरी) के लिए था, जहां मोनालिसा, दक्ष सेठी और विश्वजीत प्रधान शो स्टॉपर थे। दूसरा शो लुब्धा रितेश पोरवाल द्वारा प्रस्तुत मीट एंड ग्रीट फाउंडेशन का था, जिसमें दिव्या पोरवाल ने शो ओपन किया, और अर्चना गौतम, अनुस्मृति सरकार और दक्ष सेठी शो स्टॉपर थे। तीसरा शो ओईशी डायमंड्स का था, जिसमें सिमरन आहूजा और दक्ष सेठी ने शो ओपन किया, जबकि उमेश फिरवानी, दिव्या पोरवाल, अनुराधा गुप्ता, तरुण खन्ना और स्मृति खन्ना शो स्टॉपर रहे। ग्रैंड फिनाले बॉबी के द्वारा था, जिसमें नदया और दक्ष सेठी शो ओपनर थे, और प्रियंशु चटर्जी एवं अनुपमा कुवर शो स्टॉपर थे।

शायना एनसी ने अर्चना जैन को बधाई देते हुए कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाना बेहद महत्वपूर्ण है और अर्चना का यह कदम सराहनीय है। सीमा सिंह, अनिल काशी मुरारका, प्रताप सरनाईक और श्याम सिंघानिया की उपस्थिति इस कार्यक्रम की महत्ता को दर्शाती है।

मेघाश्रेय फाउंडेशन की सीमा सिंह ने नवरात्रि के अवसर पर इस विशेष कार्य की सराहना की और अर्चना द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण एवं पर्यावरण संरक्षण के कार्यों की प्रशंसा की। शायना एनसी ने महिलाओं के लिए जो हौसला बढ़ाया है, उसका भी उन्होंने आभार व्यक्त किया।

उद्योगपति श्याम सिंघानिया ने कहा कि वह अर्चना जैन को वर्षों से जानते हैं और उनके हर कार्य में मेहनत और लगन की झलक मिलती है। उन्होंने अर्चना की मां का भी आभार जताया, जो कार्यक्रम में उपस्थित थीं।

परोपकारी अनिल काशी मुरारका ने अर्चना जैन की सराहना करते हुए उन्हें “रॉक स्टार” कहा और कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण में उनके प्रयास बेमिसाल हैं।

अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एकता जैन ने भी अपनी रैंप वॉक से सबका दिल जीत लिया। मोनालिसा और विश्वजीत प्रधान ने भी अर्चना जैन की इस पहल की तारीफ की।

अर्चना जैन ने शायना एनसी, सीमा सिंह, प्रियंशु चटर्जी, अर्चना गौतम सहित सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनके इस कार्यक्रम में भाग लेकर इस नेक कार्य को समर्थन दिया। उन्होंने जल्द ही एक और बड़े शो की घोषणा करने का संकेत भी दिया।

-up18News