स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी दो उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, खुद कुशीनगर लोकसभा सीट से ठोकेंगे ताल

बहराइच हिंसा को लेकर सियासी घमासान, अब स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा सरकार को घेरा

Politics

बहराइच में हुई हिंसा को लेकर बीते कई दिनों से स्थिति तनावपूर्ण बनी है। पुलिस का चप्पे-चप्पे पर पहरा है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई भी कर रही है। इन सबके बीच अब हिंसा पर सियासत शुरू हो गयी है। विपक्षी दल के नेता इस घटना पर अब भाजपा सरकार को घेरने में जुट गए हैं। पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस घटना को लेकर भाजपा सरकार को घेरा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, बहराइच में दंगा भाजपा ने हीं कराया था, अभी तक ऐसी आशंका थी, जो अब भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह जी द्वारा अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ F.I.R दर्ज कराकर सच साबित कर दिया, इसको और भी पुख्ता कर दिया भाजपाइयों व पुलिस कर्मियों की सांठगांठ का वीडियो। अब तो यह भी तय हो गया कि मुस्लिम समाज निर्दोष है व रामगोपाल मिश्र की हत्या भी इन्हीं भाजपाइयों ने की है।

बता दें कि, एक दिन पहले मैनपुरी में मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने भी इस हिंसा को लेकर भाजपा सरकार को घेरा था। उन्होंने कहा था कि, लोकसभा चुनाव में भाजपा थोड़ी रुकी है। ये खुद को सभी संस्थाओं से ऊपर समझते हैं। अब ये जमीनों पर भी कब्जा करने क काम कर कर रही है। सबसे बड़ा आरोप ये है कि इन्होंने बहराइच में जानबूझकर दंगा कराया। इसके पीछे की वजह है कि चुनाव आ रहा है। राजनीतिक लाभ लेने के लिए भाजपा ने ये साजिश रची है।

-साभार सहित