आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक को पुलिस ने खोजा, परिजनों को किया सकुशल सुपुर्द

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली का एक युवक पिछले सप्ताह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक को खोज कर सकुशल परिजनों को सुपुर्द किया है।

जानकारी के अनुसार अंकित पुत्र भूरी सिंह कुशवाह उम्र करीब 19 वर्ष निवासी कृपाल पुरा थाना फतेहाबाद वर्तमान निवासी कस्बा भदरौली थाना पिनाहट पिछले सप्ताह 27 मार्च को अपने घर से दुकान का सामान लेने धौलपुर राजस्थान गया था। और युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। चिंतित परिजनों ने युवक के फोन पर संपर्क किया मगर कोई अता पता नहीं चल सका था। युवक के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए चिंतित परिजनों ने थाना पिनाहट पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर युवक के अचानक लापता होने की गुमशुदगी दर्ज थी।

जिस पर चौकी इंचार्ज भदरौली रविंद्र सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ लापता हुए युवक को खोजने के लिए जांच शुरू कर दी युवक के फोन की लोकेशन के माध्यम से पुलिस द्वारा युवक का सुराग लगा और उसे खोज निकाला। युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह परिजनों को बिना बताए कही चला गया था। अब वह ऐसी हरकत नहीं करेगा जिससे परिजनों को परेशानी हो पुलिस द्वारा परिजनों को बुलाकर युवक को लिखा पढत में सकुशल सुपुर्द कर दिया गया। युवक को देखकर परिजनों में खुशी दौड़ पड़ी और उन्होंने पुलिस कार्य की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार