भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया, कार सहारनपुर से बरामद

Regional

सहारनपुर : देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमले में इस्तेमाल कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटनास्थल से 7 किमी. दूर स्विफ्ट कार पुलिस को खड़ी मिली थी। जिस युवक के घर के पास कार खड़ी की थी। उसी ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही, सीसीटीवी में भी कार नजर आई है। कार चंद्रशेखर के काफिले के साथ-साथ चल रही थी। पुलिस ने 4 संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अधिकारी अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

चंद्रशेखर अभी सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती हैं। वह खतरे से बाहर हैं। ब्लड प्रेशर अप-डाउन होने के कारण उनको आईसीयू में रखा गया है। गोली उनकी कमर को छूती हुई निकली थी। चंद्रशेखर पर हमले के बाद विपक्षी नेता BJP पर हमलावर हैं।

अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और राकेश टिकैत ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएं हैं। अखिलेश चंद्रशेखर से मिलने सहारनपुर आज पहुंच सकते हैं।

6 गाड़ियों का था चंद्रशेखर का काफिला, कार पर चलीं 4 गोलियां..

बुधवार शाम करीब 4 बजे चंद्रशेखर दिल्ली से देवबंद पहुंचे। साथ में, 6 गाड़ियों का काफिला था। देवबंद में उन्हें भीम आर्मी के कार्यकर्ता एडवोकेट अजय गौतम की मां के तीजे में जाना था। मुजफ्फरनगर और सहारनपुर से कई गाड़ियां देवबंद पहुंची थी। इसके बाद चंद्रशेखर अजय के घर टीचर कॉलोनी पहुंचे.वहां पर उनको सांत्वना देकर वापस अपने घर छुटमलपुर लौट रहे थे। तभी उनके काफिले को ओवरटेक कर एक स्विफ्ट डिजायर में बैठक करीब चार हमलावरों ने ताबड़तोड़ एक के बाद एक 4 गोलियां चलाईं। CCTV फुटेज में गाड़ी का नंबर HR-70D-0278 आया। यह कार विकास कुमार के नाम पर चंडीगढ़ में रजिस्टर्ड है…

4 राउंड फायरिंग, छूकर निकली गोली….

गनीमत रही कि हमलावर की गोली चंद्रशेखर को छूकर निकल गई। फॉरच्यूनर गाड़ी में बैठे चंद्रशेखर की खिड़की को भेदते हुए गोली उनकी बायीं साइड छूकर सीट में जा घुसी। लेकिन, हमलावरों ने एक के बाद एक चार राउंड फायरिंग की। इसके बाद हमलावर गाड़ी सहित फरार हो गए। मौके पर अफरातफरी मच गई थी।