पाकिस्तानी सिंगर ने लगाया सोनू निगम पर गाना कॉपी करने का आरोप

Entertainment

बॉलीवुड के फेमस सिंगर में से एक और अपनी आवाज से लाखों दिलों को धड़काने वाले सोनू निगम एक ऐसे सिंगर हैं, जिनकी आवाज को लाखों लोग पसंद करते हैं. अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई ऐसे हिट गाने दिए हैं, जो लोगों के दिलों में बसते हैं. कुछ समय पहले ही उनका एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसको लेकर अब पाकिस्तानी सिंगर और सॉन्ग राइटर ओमैर नदीम ने उनपर एक बड़ा आरोप लगा दिया है.

सोनू निगम की जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका टाइटल है ‘सुन जरा’, जिसे 2 दिसंबर को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसी गाने को लेकर हाल ही में ओमैर नदीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि सोनू निगम का ये गाना उनके गाने ‘ऐ खुदा’ से कॉपी है.

ओमैर नदीम ने क्या कहा?

ओमैर नदीम ने वीडियो में अपना और सोनू निगम दोनों गाने के क्लिप शेयर किए हैं और ये बड़ा आरोप लगाया है. वीडियो को शेयर करते हुए ओमैर ने लिखा, “मैं अपनी जिंदगी में एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया हूं, जहां इन चीजों के बारे में जरा भी परवाह नहीं कर सकता. लेकिन हां, अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो कम से कम ओरिजिनल ट्रैक को क्रेडिट दीजिए. और अगर आप इससे बचना चाह रहे हैं तो ऐसा चालाकी से करें. मैं सोनू निगम का बहुत बड़ा फैन हूं, पर रियल रहिए.”

कब आया ओमैर का गाना?

ओमैर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा गया है कि उनका ये गाना 2009 में रिलीज हुआ था. आपको बता दें कि यूट्यूब पर उनके गाने पर 5 लाख 40 हजार व्यूज हैं. वहीं अगर बात सोनू-निगम की करें तो उनके गाने पर 24 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. जहां सोनू ने गाने को आवाज दी है तो उसके लिरिक्स एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने लिखे हैं और म्यूजिक डीजे शेजवुड ने दिए हैं.

– एजेंसी