अब दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह: बीजेपी ने कहा, राहुल पहले कांग्रेस जोड़ो पर फोकस करें

Politics

कांग्रेस में अंतर्कलह पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने निशाना साधते हुए कहा, “राजस्थान और गोवा के बाद दिल्ली कांग्रेस में विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस बनाम कांग्रेस, मतलब टुकड़े टुकड़े कांग्रेस। कांग्रेस, कांग्रेस का ही विरोध कर रही है। राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा से पहले जो पहले ही जुड़ा हुआ है, सरदार पटेल जी को धन्यवाद, आपको कांग्रेस जोड़ो यात्रा की शुरुआत करनी चाहिए थी।”

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “हम जहां भी देख रहे हैं, या तो कांग्रेस तोड़ो या कांग्रेस छोड़ो दिखाई दे रहा है। जनता भी कह रही है कि कांग्रेस को छोड़ ही दो। इसलिए राहुल गांधी को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि कांग्रेस जुड़े। कांग्रेस में नेता, नीति और नेतृत्व की कमी साफ़ दिखाई दे रही है।”

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस घोषणापत्र जारी कर रही थी और इस दौरान मंच पर पोस्टर लगे हुए थे। इसमें अन्य नेताओं के साथ दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की भी तस्वीर थी। इस कार्यक्रम में पार्टी नेताओं के साथ मंच पर देवेंद्र यादव भी बैठे हुए थे। इसी बात से संदीप दीक्षित नाराज हो गए। संदीप दीक्षित ने ट्वीट कर कहा कि जिस कार्यक्रम में शीला दीक्षित की तस्वीर लगी हो, उसके सामने देवेंद्र यादव कैसे बैठ सकते हैं?

बता दें कि राजस्थान में पहले से ही अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच खटपट चल रही है और कई मौकों पर दोनों नेता एक दूसरे के खिलाफ सावर्जनिक बयान दे चुके हैं। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंचने वाली है और पार्टी का पूरा प्रयास है दोनों नेताओं के बीच विवाद सुलझ जाए।

Compiled: up18 News