निकिता दत्ता करने जा रही हैं मराठी फ़िल्म घराट गणपति से डेब्यू, 26 जुलाई को होगी रिलीज

Entertainment

निकिता दत्ता भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने ‘गोल्ड’, ‘कबीर सिंह’, ‘द बिग बुल’ और ‘डायबुक’ जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की करने के बाद, लीडिंग लेडी ‘घराट गणपति’ के साथ मराठी इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

‘घराट गणपति’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। पूरे ट्रेलर में निकिता पहले फ्रेम से लेकर आखिरी फ्रेम तक खूबसूरत और आकर्षक दिखीं और उन्होंने अपने मराठी डेब्यू में आत्मविश्वास से भरपूर उपस्थिति के साथ ध्यान आकर्षित किया। अपनी उपस्थिति से लेकर अपनी मौजूदगी तक, वह इस संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन के लिए एकदम उपयुक्त लगती हैं और उन्होंने फिल्म में नई जान भी फूंकी है। अभिनेत्री फिल्म में कृति आहूजा नामक एक उत्तर भारतीय लड़की का किरदार निभाएंगी और कुछ दृश्यों में वह महाराष्ट्रीयन लुक में भी नजर आएंगी, जिसमें वह संस्कृति और लुक को बखूबी से पेश करेंगी। इसके अलावा फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री से एक और बेहतरीन अभिनय की उम्मीद है, जो भावनाओं और कॉमेडी के बीच एक बेहतरीन संतुलन बनाएगी। फिल्म 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,

“साक्षीदार व सर्वांगसुंदर लंबोदर कठेचे!

घरत गणपतिचा ट्रेलर अला…. गणपति बाप्पा मोरया…..! 🌺🙏🏻

घरत गणपति 🌸सिनेमाघरों में 26 जुलाई, 2024।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, निकिता दत्ता नेटफ्लिक्स के वेब शो ‘ज्वेल थीफ़: द रेड सन चैप्टर’ में सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ नज़र आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के मार्फ्लिक्स प्रोडक्शंस द्वारा वित्तपोषित यह बड़े पैमाने का शो जल्द ही रिलीज़ होगा।