अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं लेकिन बाकी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ सबसे अच्छे एक्टर्स में एक माने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। आलिया ने नवाजुद्दीन, उनके परिवार और उनके भाइयों पर मारपीट और धोखधड़ी के सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं। एक हालिया इंटरव्यू में नवाज ने इस बारे में खुलकर बात की है।

नवाज बोले, अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं

हाल में ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में नवाज ने अपने पारिवारिक झगड़े पर चर्चा करते हुए कहा कि वह वास्तव में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। हालांकि नवाज ने यह भी कहा कि उनके बच्चों के प्रति उनकी जिम्मेदारी बनती है और वह उसे ठीक तरह से पूरी करना चाहते हैं। नवाज ने कहा कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन बाकी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते।

भतीजी ने भाई पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ही नहीं बल्कि उनकी भतीजी ने भी नवाज के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। नवाज की भतीजी ने यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने इस बात की शिकायत नवाज से की थी लेकिन इस पर उन्होंने कुछ नहीं किया। इस बारे में नवाज से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस साल 3 फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। इन तीनों ही फिल्मों घूमकेतु, रात अकेली है और सीरियस मैन में नवाज के काम को काफी सराहना मिली है।

-एजेंसियां