फ़िल्म यारियां 2 का नया गाना ‘सूट पटियाला’ हुआ रिलीज़ 

Entertainment

फिल्म यारियां २ के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं इस बीच यारियां २ की टीम ने एक नया गाना रिलीज़ किया जिसका नाम है सूट पटियाला।  गाने के नाम से ही यह अनुमान लगाया जा सकता है की यह एक पेप्पी नंबर है।  इस गाने में दिव्या खोसला कुमार के देसी मूव्स, गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ की आवाज़ ने इस गाने में जान डाल  दी है। मनन भरद्वाज ने इस गाने को कम्पोज़ किया है। सुट पटियाला एक ऐसा पार्टी सॉन्ग है जो  निश्चितरूप से आपकी  प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना लेगा।

दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर आगामी फिल्म यारियां 2 का म्यूजिक फिल्म का आकर्षण है । अद्भुत ट्रेलर के बाद, प्रशंसक बड़े पर्दे पर राधिका राव और विनय सप्रू की फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। खैर, भूषण कुमार प्रोडक्शन  ने दर्शकों को एक शानदार संगीतमय अनुभव देने का वादा किया था, और ऐसा लगता है कि वे उस वादे पर खरे उतर रहे हैं।

इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की यारियां 2। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने किया हैं। ये फिल्म राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित हैं।