मुन्ना दुबे कहने आ रहे हैं – मुझे प्यार नहीं करना ….

Entertainment

वैसे तो आजकल की भागमभाग भरी ज़िन्दगी में आमतौर पर लोग प्यार के इज़हार करने में कोई संकोच नहीं करते, और आज का दौर कसमें खाने और वादे तोड़ने जैसी रूढ़िवादी परम्पराओं को ढोने वाली नहीं रहा है, लेकिन फिर भी इस युग के प्यार मोहब्बत का एक निराला ही अंदाज़ है । कोई प्यार में धोखा खाने के बाद तो कोई किसी को धोखा देने के लिए भी प्यार कर रहा है । ऐसे में अभिनेता, मॉडल, गायक और संगीत निर्देशक मुन्ना दुबे एक नए धमाके के साथ फिर से लोगों को सरप्राइज करने आ रहे हैं ।

मुन्ना दुबे द्वारा लिखित, अभिनीत गाने मुझे प्यार नहीं करना को बहुत जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा । इस गाने के वीडियो में उनके साथ हरियाणवी स्टार अंजली राघव नज़र आने वाली हैं ।

 

एमडीई म्यूज़िक प्रेजेंट्स इस म्यूज़िक वीडियो सॉन्ग का निर्देशन किया है यश और गौरव ने । गीत को लिखा , गाया और कम्पोज़ किया है मुन्ना दुबे ने। मेकअप आर्टिस्ट हैं यशपाल सिंह, प्रोडक्शन किया है प्रिंस ने, एडिटिंग डीआई और पब्लिसिटी डिजाइन हुआ है टीम रिदम रिकॉर्ड्स के यहां इसके एग्जीक्यूटिव डिजिटल पार्टनर हैं आरएन डिजिटल रिकॉर्ड्स । इस वीडियो सॉन्ग के प्रचार प्रसार का काम संजय भूषण पटियाला का है ।

-up18news