यूपी के कासगंज में थाने में मां-बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास, भाजपा युवा मौर्चा के जिलाउपाध्यक्ष सहित सात पर मामला दर्ज

Crime

कासगंज: पटियाली थाने में जानलेवा हमले की एफआईआर न लिखी जाने पर मां-बेटे ने आत्मदाह का प्रयास किया है। हरकत में आई पुलिस ने भाजपा युवा मौर्चा के जिला उपाध्यक्ष सहित सात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला किए जाने की एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटियाली थाने में पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास कर रहे गौतम सिंह पुत्र सुनील ने बताया कि 22 जुलाई की शाम 6:30 बजे बाइक पर मौन्टी और अर्जुन के साथ गांव जा रहा था, तभी समाने से आ रही बलेनो कार संख्या यूपी 87एस8761 जोकि राजू उर्फ धर्म सिंह चला रहे थे। इन्होंने जान से मारने की नियत से टक्टर मार दी। वह नीचे गिर गए, तभी राजू और उनके अन्य साथियों ने लाठी डंडे व सरिया से मारपीट कर दी। अधमरा कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पीड़ित ने 112 नंबर पर कॉल कर जानकारी दी और पटियाली सीओ को भी अवगत कराया। बाद में थाने में जाकर तहरीर दी, परंतु पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। पीड़ित ने दुसरे दिन जाकर थाने में पेट्रोल खुद और अपनी मां के ऊपर छिड़कर आत्मदाह का प्रयास किया। घटना के बाद पटियाली पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने भाजपा युवा मौर्चा के जिला उपाध्यक्ष सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामलें में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इनके खिलाफ हुई एफआईआर

राजू, आकाश पुत्रगण धर्म सिंह, रतन पुत्र नरेश सिंह, बंटू पुत्र श्योराज सिंह, विकास पुत्र ओमकार सिंह, नन्ने पुत्र कालीचरण, सूरज पुत्र कल्लन के खिलाफ मारपीट कर जानलेवा हमला किए जाने की एफआईआर दर्ज की गई है।

इंस्पेक्टर गोविंद बल्लभ शर्मा से इस मामले में जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि आत्मदाह की वीडियों में सब दिखाई दे रहा है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

Compiled by up18News