महाराष्ट्रः दो भीषण सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत और 5 गंभीर रूप से घायल

Regional

महाराष्ट्र के बुलढाणा और अहमदनगर जिलों में रविवार को हुए दो भीषण सड़क हादसों में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर तौर पर घायल हुए है। समृद्धि महामार्ग पर आज सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार बन गई। मुंबई कॉरिडोर पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान लताबाई पुरुषोत्तम मेहेर, मुकेश अनुज राम मेहेर, अत्मजा मुनोरबोद के तौर पर हुई हैं। पुलिस के मुताबिक आज समृद्धि महामार्ग पर एक तेज रफ्तार कार का एक्सीडेंट हो गया। यह घटना मुंबई कॉरिडोर पर चैनल नंबर-304 के पास हुई। तेज रफ्तार कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है।

इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। पीड़ित छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है।

ओवरटेक के दौरान बस-कार की टक्कर

वहीं, आज सुबह अहमदनगर में महाराष्ट्र परिवहन की एसटी बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। ओवरटेक करने के दौरान कार बस से आमने-सामने टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा दब गया और चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हादसा श्रीगोंदा तालुका के ढवलगाव के पास हुआ. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। हादसे के दौरान बस में 16 यात्री सफर कर रहे थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। एसटी बस के अगले हिस्से को भी काफी नुकसान पहुंचा है। कार सवार मृतकों की पहचान दत्तात्रेय बलिराम खेतमालिस, भाऊसाहेब बाबूराव मडके, हरि तुकाराम लडकत, विश्वनाथ लक्ष्मण नन्नवरे के तौर पर हुई हैं।

पुलिस के मुताबिक आज सुबह एक एसटी बस श्रीगोंदा से शिरूर के लिए रवाना हुई थी। जब बस नगर कल्याण मार्ग से जा रही थी तो ढवलगाव में एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान कार सामने से आ रही एसटी बस से टकरा गई। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

-एजेंसी