शराब घोटाले के ‘किंगपिन’ हैं केजरीवाल, जल्द कानून की गिरफ्त में होंगे: गौरव भाटिया

Politics

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोमवार को यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में  कहा कि केजरीवाल बहुत घबराए हुए हैं। इतने घबराए हुए हैं कि झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं। वह भ्रष्टाचारी तो हैं ही। इसके साथ ही जनता को भ्रमित करने के लिए झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल शराब के घोटाले में इस कदर डूब रहे हैं कि वह इधर-उधर की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘मनीष सिसौदिया तो झांकी है, अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है।’

उन्होंने कहा कि गत छह मई को एक सह-आरोपी की जमानत मंजूर होती है और‘आप’के सारे प्रवक्ता बाहर आकर कह देते हैं कि कोई सबूत नहीं है।

राजेश जोशी की जमानत मंजूर की गयी है

भाटिया ने कहा कि किसी भी अभियुक्त की जमानत का आदेश उन्हीं के लिए होता है, ये कोई अंतिम फैसला नहीं होता है। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि राजेश जोशी किसी मीटिंग में नहीं गए इसलिए और उन्होंने मनीष सिसोदिया को कोई पे-बैक नहीं दिया इसलिए उनकी जमानत मंजूर की गई। इस पर आप के सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और इसीलिए राजेश जोशी की जमानत मंजूर की गयी है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आप न्यायालय का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए कि एक लंबित मामले में मनीष सिसोदिया जो खुद मुख्य आरोपी हैं, उनकी पार्टी कहती है कि इस मामले में कुछ है नहीं जबकि उनकी जमानत अभी लंबित है।

उच्चतम न्यायालय, केन्द्रीय जांच ब्यूरो, न्यायालय और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की अदालत, सबने मनीष सिसौदिया की जमानत अर्जी खारिज की है।

भ्रष्टाचार, झूठ और गुमराह करने पर आधारित

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार, झूठ बोलना और गुमराह करने पर आधारित है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का पर्याय और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा कोई है तो केजरीवाल है। कट्टर बेईमान कोई है तो केजरीवाल है और जिनकी नाक के नीचे शराब घोटाला हुआ है, वह केजरीवाल हैं।उन्होंने कहा कि लोग आज कह रहे हैं कि केजरीवाल शराब में इतना डूब गए हैं कि पूरे देश को शर्मसार कर रहे हैं।

Compiled: up18 News