जेके टायर ने अपने ईवी बेड़े के लिए वर्टेलो के साथ साझेदारी की

Business

नई दिल्ली/मुंबई : अग्रणी टायर निर्माता जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने अपनी तरह की पहली क्लाउड-आधारित निगरानी प्रणाली “कनेक्टेड मोबिलिटी सॉल्यूशंस” प्रदान करने के लिए वर्टेलो के साथ लंबे समय के लिए साझेदारी की है। वर्टेलो एक विशेष इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सोल्यूशंस प्रदाता है, जिसे बेड़े के इलेक्ट्रिफिकेशन को एक आसान बदलाव बनाने के लिए बनाया गया है।

इस साझेदारी के माध्यम से, जेके टायर वर्टेलो के बेड़े के लिए वास्तविक समय की निगरानी के साथ कनेक्टेड ट्रील सेंसर से लैस ब्रांड की नई पीढ़ी के ईवी टायर – 255/70 प्रदान करेगा। मोबिलिटी सेवाएं मुंबई से शुरू करके देश भर में वर्टेलो डिपो में प्रदान की जाएंगी। जेके टायर डिपो में चौबीसों घंटे सहायता के साथ-साथ रास्ते में सहायता प्रदान करने के लिए अनुभवी पेशेवरों की एक समर्पित टीम तैनात करेगा।

साझेदारी के बारे में जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के बिक्री और मार्केट‌िंग के निदेशक श्री श्रीनिवासु अल्लाफान ने कहा कि हम जेके टायर में भारत के बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन बाजार के लिए स्थायी गतिशीलता समाधानों का नेतृत्व करने में प्रसन्न हैं। इस साझेदारी के साथ, जेके टायर भारत के वाणिज्यिक ईवी टायर सेगमेंट में उद्योग के लीडर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करते हुए स्मार्ट, टिकाऊ गतिशीलता में आगे बढ़ना जारी रखता है।

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, फ्लीट मैनेजमेंट एंड मोबिलिटी सॉल्यूशंस, श्री संजीव शर्मा ने कहा कि वर्टेलो के साथ इस साझेदारी का उद्देश्य तकनीक-संचालित व्यापक गतिशीलता समाधान प्रदान करना, टायर का उच्चतम प्रदर्शन सुनिश्चित करना, बेड़े की दक्षता बढ़ाना और टिकाऊ परिवहन प्रणालियों को बढ़ावा देना है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य पूरे भारत में इलेक्ट्रिक बेड़े कैसे संचालित होते हैं, इसे फिर से परिभाषित करना है।”

वर्टेलो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री संदीप गंभीर ने इस समझौते पर हस्ताक्षर होने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि वर्टेलो में हम अधिक टिकाऊ भारत के लिए परिवहन को फिर से परिभाषित करने में मदद कर रहे हैं। ई-मोबिलिटी इकोसिस्टम में काम करते हुए, हमारा मिशन इलेक्ट्रिक वाहनों को बड़े पैमाने पर अपनाने में मदद करके पूरे भारत में परिवहन में बदलाव लाना है और जेके टायर के साथ यह जुड़ाव इस उद्देश्य को आगे बढ़ाता है।

-up18News