बड़ा खेला करने की तैयारी में दिख रहे हैं जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा

Politics

दिल्ली एम्स में भर्ती हैं उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों रूटीन चेकअप के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। इसी बीच दिल्ली एम्स से आई कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है। तस्वीरों में देखा जा रहा है कि बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक संजय टाइगर उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे। उनके साथ बिहार बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल और बीजेपी नेता योगेंद्र पासवान भी मौजूद रहे। जानकारी के मुताबिक तीनों बीजेपी नेता दिल्ली एम्स में भर्ती जेडीयू नेता से मुलाकात और उनका हाल जानने पहुंचे थे।

कुशवाहा से क्यों मिलें बीजेपी के तीन नेता?

बीजेपी नेताओं के अचानक उपेंद्र कुशवाहा से इस मुलाकात के बाद ऐसी संभावना को बल मिला कि वो सीएम नीतीश की पार्टी को झटका देकर बीजेपी के साथ जा सकते हैं। इधर, दिल्ली एम्स में उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि ये मुलाकात औपचारिक थी। कुशवाहा एम्स में भर्ती थे इसलिए उनका कुशलक्षेम पूछने बीजेपी के नेता गए थे।

प्रेम रंजन पटेल ने बताया क्या हुई बात?

प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी और एनडीए के पुराने सहयोगी रहे हैं इसलिए वे लोग एम्स में जाकर उपेंद्र कुशवाहा का हालचाल जाना। इसे राजनीति से जोड़कर देखना सही नहीं। उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में विलय कर दिया था। इसके बाद कुशवाहा को संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष और एमएलसी बनाया था। हालांकि, मंत्री नहीं बनाया गया।

तो पाला बदलेंगे उपेंद्र कुशवाहा?

यही नहीं पिछले दिनों उपेंद्र कुशवाहा के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा भी थी। लेकिन नीतीश कुमार ने इसे सिरे से नकार दिया। वैसे, पिछले दिनों कुशवाहा ने भाजपा में जाने की किसी भी संभावना से इनकार किया था लेकिन एम्स से निकली इस तस्वीर ने भाजपा के साथ उनकी नजदीकियों को जगजाहिर कर दिया है।

Compiled: up18 News