जम्मू में विस्फोट का मामला: घटना स्‍थल पर पहुंची NIA की टीम, जांच शुरू

National

साक्ष्य जुटाने में लगी एनआईए टीम

अतिरिक्त डीजीपी (जम्मू जोन) मुकेश सिंह ने शनिवार को बताया था कि जम्मू शहर के नरवाल इलाके में दो वाहनों में हुए दो विस्फोटों में छह लोग घायल हो गए। बाद में एक और धमाके की सूचना मिली। कांस्टेबल सुरिंदर सिंह सिधरा चौक पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे, तभी बालू से लदा एक डंपर दिखाई दिया। पुलिस ने चेकिंग के लिए उसे रोका लेकिन अचानक उसमें विस्फोट हो गया और सभी घायल हो गए। अब एनआईए की टीम वहां पहुंच गई है और साक्ष्य जुटा रही है।

धमाकों में आईईडी के इस्तेमाल का शक

जम्मू के नरवाल मंडी इलाके में 16 मिनट में 50 मीटर की दूरी पर हुए दो धमाकों से पूरा इलाका दहल गया। इसके बाद एक धमाका सिधरा में हुआ। एक के बाद एक हुए इन धमाकों में नौ लोग घायल हो गए थे। पुलिस को शक है कि दोनों धमाकों में संदिग्ध आतंकियों की ओर से आईईडी का इस्तेमाल किया गया।

एनआईए ने पूछताछ शुरू की

बताया जा रहा है कि पहला धमाका एक पुरानी बोलेरो में हुआ फिर दूसरा धमाका 50 मीटर की दूरी पर ट्रांसपोर्ट नगर जंकयार्ड में खड़े एक अन्य वाहन में। घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दुकानों कों बंद करा दिया गया है। रविवार को जम्मू पहुंचने पर एनआईए टीम ने पूरे इलाके में जांच कर कुछ लोगों से पूछताछ भी की। इस मामले में जांच जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल टीम भी कर रही है।

Compiled: up18 News