भारतीय फिंटेक और विज्ञापन कंपनी ‘विज्ञोस सेंटर’ ने जापानी निवेशकों से महत्वपूर्ण सीड फंडिंग हासिल करके स्टार्टअप दुनिया में तहलका मचाया

Business

विग्योस सेंटर, एक फिनटेक और विज्ञापन कंपनी, जिसका मुख्यालय भारत में है, ने जापानी निवेशकों से महत्वपूर्ण मात्रा में सीड फंड हासिल करके स्टार्टअप समुदाय में लहरें पैदा की हैं। कंपनी ने सफलतापूर्वक 1 करोड़ रुपये जुटाए हैं, सॉफ्टबैंक के कर्मचारियों ने भी फंडिंग राउंड में भाग लिया है।

इसके अलावा, विग्योस को बैंगलोर में प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंधन संस्थान द्वारा विकसित किया गया है, जो विकास और सफलता के लिए इसकी क्षमता की पहचान है। इस स्टार्टअप ने भारतीय स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र में एक उभरते सितारे के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करते हुए प्रतिष्ठित आईआईटी बॉम्बे स्टार्टअप प्रतियोगिता भी जीती है। इस नवीनतम विकास के साथ, विग्योस सेंटर विज्ञापन उद्योग और उससे आगे एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

विग्योस सेंटर एक गतिशील स्टार्टअप है जिसे 24 वर्षीय और महत्वाकांक्षी उद्यमियों, कनिष्क गुप्ता और फैज खान द्वारा स्थापित और संकल्पित किया गया है। 12 अत्यधिक कुशल और समर्पित पेशेवरों की एक टीम के साथ, कंपनी अत्याधुनिक विज्ञापन समाधान बनाने और वितरित करने पर केंद्रित है, जिसका उद्देश्य विज्ञोस सेंटर को दुनिया की अग्रणी विज्ञापन कंपनियों में से एक बनाना है। कंपनी के मूल मूल्य नवाचार, रचनात्मकता और उत्कृष्टता हैं, और इसका उद्देश्य अपने ग्राहकों को नवीनतम तकनीक और अत्याधुनिक मार्केटिंग रणनीतियों का उपयोग करके सर्वोत्तम संभव विज्ञापन समाधान प्रदान करना है। विग्योस सेंटर विज्ञापन उद्योग पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध है और डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में अग्रणी बनने का प्रयास करता है।

विग्योस सेंटर ने शहर में व्यवसायों के संचालन के तरीके में क्रांति ला दी है। दो युवा उद्यमियों द्वारा स्थापित, कंपनी के पास 30 विशेषज्ञों की एक टीम है जो अपने ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए व्यवसायों को नवीनतम उपकरण और उपयोगिताएँ प्रदान करने में विशेषज्ञ हैं। विग्योस सेंटर एक सॉफ्टवेयर पोर्टल प्रदान करता है जो व्यवसायों को अपने ग्राहकों को निर्बाध रूप से अतिरिक्त सेवाओं का विज्ञापन करने की अनुमति देता है। सॉफ्टवेयर पोर्टल जीएसटी और अकाउंटिंग से लेकर डिजिटल मार्केटिंग और ग्राफिक डिजाइनिंग तक सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करता है।

विग्योस सेंटर के साथ, आप अपने व्यवसाय से जुड़ी भागदौड़ को आराम दे सकते हैं, क्योंकि टीम बैकएंड में हर चीज का ध्यान रखती है। कंपनी ने 78 खुश ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है और पहले ही पांच सफल परियोजनाओं को पूरा कर चुकी है। विग्योस सेंटर के अनूठे दृष्टिकोण ने हाल ही में निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया है, कंपनी ने सीड फंडिंग में 1 करोड़ रुपये जुटाए हैं। निवेश कंपनी को अपनी दृष्टि का विस्तार करने और शहर में अधिक व्यवसायों तक पहुंचने में सहायता करेगा। विग्योस सेंटर व्यवसाय की दुनिया में एक गेम-चेंजर है और भविष्य में व्यवसायों के संचालन के तरीके को बदलने के लिए तैयार है।

आज ही विग्योस सेंटर से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
वेबसाइट – https://www.vigyoscenter.com/