यूपी के हरदोई में डिप्टी कमिश्नर के वृद्ध पिता की दबंगों ने की पीट पीटकर हत्या, 2 आरोपी हिरासत में

Crime

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली में पुरानी रंजिश के चलते मुड़रामऊ गांव के ही कुछ दबंगों ने डिप्टी कमिश्नर के पिता पर घात लगाकर बांके से हमला कर उन्हें गांव में पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया है। अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से पूरे गावं में दहशत का माहौल है। पूरे गावं में सन्नाटा पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के मुड़रामऊ निवासी रामेंद्र कुमार मथुरा जिले में डिप्टी कमिश्नर इंडस्ट्रीज के पद पर तैनात हैं। उनका परिवार गांव में ही रहता है। उनके पिता दयाराम गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं। गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश हैं।

मथुरा में जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त रामेंद्र कुमार के 75 वर्षीय पिता दयाराम की हरदोई स्थित उनके पैतृक गांव में पांच लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही रामेंद्र कुमार यहां से रवाना हो गये हैं।

पुलिस ने बताया कि दयाराम गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर वापस आ रहे थे। रास्ते में गांव के महावीर ने अपने भाई रघुवीर, परीक्षित उर्फ संदीप, मनोज व रजनीश के साथ मिलकर घेराबंदी कर गाली गलौज की। विरोध करने पर बांके से हमला कर दिया।

हरदोई पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच गैस एजेंसी को लेकर पुराना विवाद है। परिजन जिला चिकित्सालय से गंभीर हालत में दयाराम को लखनऊ लेकर जा रहे थे, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। शव को जिला चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया गया है। सीओ हेमंत उपाध्याय ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया है।