भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों से कहा, एक मजबूत लड़ाई के लिए तैयार हो जाएं

Exclusive

गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से भी जुड़ें सांसद

केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि इस प्रचार-प्रसार का तरीका कुछ भी हो सकता है। चाहे यात्रा के जरिए या लाभार्थी सम्मेलन के जरिए या सेमिनार के जरिए या अन्य कार्यक्रमों के जरिए। इस एक महीने के दौरान सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात का उदाहरण देते हुए धरती बचाओ, धरती मां पुकार रही है जैसे गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से भी सभी सांसदों को जुड़ने का आह्वान किया।

6 अप्रैल से सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी भाजपा

मेघवाल ने आगे बताया कि 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है और 14 अप्रैल को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का जन्मदिन है। पार्टी 6 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक के सप्ताह को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएगी।

मन की बात का सौंवा एपिसोड शीघ्र: प्रल्हाद जोशी

बैठक के बारे में संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से नई-नई तकनीक से जुड़ने और अपडेट रहने का आह्वान किया। अप्रैल में प्रधानमंत्री के मन की बात का सौंवा एपिसोड होने जा रहा है। इसे लेकर भी उन्होंने विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करने का आह्वान किया। बैठक में पार्टी को लगातार मिल रही चुनावी जीत का भी जिक्र हुआ।

प्रल्हाद जोशी ने सभी सांसदों की तरफ से पीएम का आभार व्यक्त किया

संसदीय दल की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने तीनों राज्यों की जीत और शानदार केंद्रीय बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए सभी सांसदों की तरफ से उनका अभिनंदन किया और आभार व्यक्त किया।

Compiled: up18 News