मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने कहा, एक नए भारत के लिए बन रहा है एक नया यूपी

Regional

मुजफ्फरपुर में जनता को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रदेश का पहला स्पोर्ट यूनिवर्सिटी बनवा रहे हैं. एक नए भारत के लिए एक नया उत्तर प्रदेश बन रहा है. जिसके लिए पीएम मोदी कहते हैं न, कि हमें विकसित भारत की संकल्पना को साकार करना है. विकसित भारत होगा तब, जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तब विकसित होगा जब हमारा सहारनपुर विकसित होगा.

सीएम योगी ने अपराधियों पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि विकास के लिए सुरक्षा चाहिए. 2017 से पहले यहां पलायन होता था, व्यापारी पलायन करता था, नागरिक पलायन करता था, लेकिन अब व्यापारी और यहां का नागरिक पलायन नहीं करता है, बल्कि अब अपराधी यहां का पलायन करता है.

उन्होंने कहा कि पहले अन्न दाता से लेकर नागरिक और यहां की बेटी बहने भी सुरक्षा की गुहार लगाती थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी और अब एक अपराधी गले में तख्ती लटकाकर के अपने जीवन की भीख मांगता है. कहता है कि साहब जान बक्श दो. आगे से ठेला लगाकर गुजर बसर कर लूंगा लेकिन किसी को छेड़ेंगे नहीं तो हम भी कहते हैं कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.

समाजवादी पार्टी पर गरजे सीएम योगी

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर सीट से डॉ संजीव बालियान को नाम फाइनल किया. आरएलडी के मुखिया रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह को शिकस्त देने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ  संजीव बालियान को बीजेपी ने तीसरी बार भी टिकट दे दिया है.

-एजेंसी