देसी एथनिक अवतारों में एक रानी की तरह दिल जीत रही है इहाना ढिल्लन

Entertainment

मुंबई:अभिनेत्री इहाना ढिल्लन एक ऐसी शख्स हैं जो हमेशा सभी सही कारणों से प्रशंसकों की पसंदीदा मानी जाती हैं। एक अभिनय कलाकार के रूप में वह बेहद ज़मीनी स्टार से जुड़ी हुई और विनम्र हैं और यही बात उन्हें असल में एक स्टार बनाती है। अभिनेत्री के बारे में सबसे अच्छी और सबसे अद्भुत बात यह है कि वह चीजों को वास्तव में जैसे है वैसी रखती है। खैर, उनकी आगामी फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ के प्रचार के दौरान उनके हालिया अवतार को देखने के बाद नेटिज़न्स बिल्कुल वैसा ही महसूस कर रहे हैं। हाँ यह सही है।

फिल्म में इहाना एक साधारण और देसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, हालांकि वह असल जिंदगी में जैसी हैं उससे काफी अलग है। हालाँकि, स्टाइल के मामले में बेहद आधुनिक और स्टाइलिश होने के बावजूद, इहाना ने अपने लुक के मामले में अति न करते हुए सादगी अपनाने का फैसला किया है। हाल ही में, इहाना अपने देसी, एथनिक अवतारों में एक रानी की तरह दिल जीत रही है और ये सभी फिल्म में उसके चरित्र से बहुत संबंधित लगते हैं। यह विशेष कारक है कि दर्शक उनके काम से जुड़ पाए हैं, जो इसे उनके प्रशंसकों के लिए भी खास बनाता है। उनके प्रशंसकों का मानना है कि उनकी यही सादगी, उन्हें एक आकर्षक अभिनय कलाकार बनाती है।

इतने आत्मविश्वास से दर्शकों के सामने अपनी स्वाभाविक छवि पेश करने के लिए इहाना को बधाई। ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ 23 फरवरी 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

-up18News/अनिल बेदाग