बेहद प्रशंसित भारतीय रैपर कर्मा ने वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ साझेदारी की

Entertainment

देहरादून के रैपर कर्मा, जो किंग के साथ हिट गाने “गोट शिट”, क्षमर के साथ “बड़ा” और हाल ही में रिलीज़ हुए ईपी हाउ मच ए राइम कॉस्ट्स? के लिए जाने जाते हैं, ने वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ साझेदारी की। यह साझेदारी कर्मा के एक कलाकार के रूप में सफ़र में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है और भारतीय हिप-हॉप परिदृश्य में उनकी प्रमुख प्रतिष्ठा को बढ़ावा देगी। उनके पिछले दो ईपी रिलीज़ ने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर कुल मिलाकर 30 मिलियन से ज़्यादा स्ट्रीम हासिल किए हैं।

वार्नर म्यूजिक के वैश्विक नेटवर्क की शक्ति के साथ, इस साझेदारी से वह नए और नए संगीत का निर्माण करेंगे, कर्मा के लिए पुराने और नए दर्शकों तक पहुँचेंगे, अपनी कलात्मकता को विकसित करेंगे और संगीत उद्योग में अपनी स्थिति को मज़बूत करेंगे।

वार्नर म्यूजिक इंडिया और SAARC के प्रबंध निदेशक जय मेहता कहते हैं: “हम कर्मा का वार्नर म्यूजिक इंडिया परिवार में स्वागत करते हुए बेहद उत्साहित हैं। उनकी प्रतिभा और अपने काम के प्रति समर्पण वाकई प्रेरणादायक है और उनके पास प्रशंसकों को बनाने की अनूठी क्षमता है। वार्नर म्यूज़िक में, हम वास्तव में देश में सितारों की अगली पीढ़ी के निर्माण में विश्वास करते हैं और कर्मा को नई ऊंचाइयों तक पहुँचने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह एक साथ एक असाधारण यात्रा की शुरुआत है।”

कर्मा ने रोमांचक नए अध्याय पर अपने विचार जोड़े: “मैंने हमेशा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और उन लोगों के साथ सहयोग करने में विश्वास किया है जो रचनात्मक विकास के समान दृष्टिकोण साझा करते हैं। वार्नर म्यूज़िक इंडिया के समर्थन और इसके वैश्विक नेटवर्क की शक्ति के साथ, मुझे वैश्विक स्तर पर गूंजने वाली कहानियों को साझा करने के लिए एक मंच मिल रहा है। मेरे विज़न में उनके विश्वास ने मुझे अपनी जड़ों के प्रति सच्चे रहने और अपनी कला को उन जगहों पर ले जाने की अनुमति दी है, जिनकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। हम समझते हैं कि यह संस्कृति के निर्माण के बारे में है, और अब हमारे पास मेरी रचनात्मकता को अगले स्तर पर ले जाने के लिए उपकरण हैं।”

इस नई साझेदारी के साथ, कर्मा कई नई परियोजनाओं को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रदर्शित करेंगी। प्रशंसक संगीत की एक गतिशील रेंज की उम्मीद कर सकते हैं जो कर्मा की अनूठी आवाज़ और दृष्टिकोण को दर्शाती है।

-up18News