सिर्फ 12 गेंदों पर 27 रन ठोकने के बावजूद अभिषेक शर्मा से खुश नहीं हैं गुरू युवराज

SPORTS

क्यों नाखुश हैं युवराज सिंह

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह अभिषेक के आउट होने वाले शॉट से खुश नहीं हैं। अभिषेक लंबी पारी खेल सकते थे लेकिन तीसरे ही ओवर में रविंद्र जडेजा का हाथ में कैच दे लिया। अंत में SRH ने 6 विकेट से मैच जीत लिया और अभिषेक को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं… फिर से अच्छा खेला लेकिन आउट होने वाला खराब शॉट था। इसके साथ ही युवराज ने एक GIF शेयर किया जिसमें एक व्यक्ति दूसरे को डंडा लेकर पीटने के लिए दौड़ रहा है।

अभिषेक ने युवी को कहा धन्यवाद

अभिषेक शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। इसके बाद उन्होंने युवराज सिंह को धन्यवाद भी कहा। अभिषेक ने कहा, ‘बड़े स्कोर मायने रखते हैं, लेकिन आज मैं लय में बह गया। उम्मीद है कि अगली बार मैं ज्यादा देर तक टिक पाऊंगा। यह सब उस कड़ी मेहनत का नतीजा है जो मैंने इस टूर्नामेंट से पहले की थी। मेरे पिताजी, युवी पाजी और ब्रायन लारा को विशेष धन्यवाद।’

11 गेंद रहते जीती सनराइजर्स

सीएसके द्वारा बनाए गए 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, अभिषेक ने ट्रैविस हेड के साथ मिलकर SRH को धमाकेदार शुरुआत दी। उनकी साझेदारी ने सिर्फ 2.3 ओवरों में 46 रन बनाए, जिसमें से ज्यादातर रन ट्रैविस हेड ने बनाए। उनका सबसे शानदार प्रदर्शन मुकेश चौधरी के खिलाफ देखने को मिला, जहां उन्होंने एक ओवर में तीन छक्के और दो चौके लगाकर कुल 27 रन बनाए।

-एजेंसी