फ़िल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का मज़ेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च

Entertainment

मुम्बई : एक अनूठी किस्म की मज़ेदार कॉमेडी फ़िल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर आज मुम्‍बई के अंधेरी स्थित पीवीआर आइकन में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के तमाम प्रमुख कलाकरों, फ़िल्म के निर्माण से जुड़े तमाम लोगों के अलावा कई अहम हस्तियों ने भी इस मौके पर अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज़ कराई। फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के कुछ गाने भी वहां मौजूद मीडिया को दिखाए गये।

फ़िल्म ‘मोदी जी की बेटी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के कलाकारों – अवनी मोदी, पितोबाश, विक्रम कोच्चर, तरुण खन्ना के अलावा फ़िल्म के निर्देशक एडी सिंह, निर्माता अर्पित सिंह, एसोसिएटेड प्रोड्यूसर अरशद सिद्दीकी भी मौजूद थे। इनके अलावा और भी कई गणमान्य हस्तियां भी इस ख़ास अवसर पर उपस्थित थीं और सभी ने लोगों से इस फ़िल्म के प्रति प्यार दर्शाने और इसे सिनेमाघरों में देखने की अपील भी की।

ग़ौरतलब है कि अवनी मोदी‌ इससे पहले तमिल और गुजराती फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं। अवनी को अपनी पहली ही फ़िल्म के लिए काफ़ी प्रशंसा मिली थी। ‘मोदी जी की बेटी’ में अवनी के अलावा पितोबाश और विक्रम अहम भूमिका में नज़र आएंगे। अवनी ने कहा, “मोदी जी की बेटी’ बनने का श्रेय मैं मीडिया को देना चाहूंगी जिसके लिए‌ मैं सभी मीडिया वालों को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। फ़िल्म मनोरंजक भी है और इससे एक बढ़िया संदेश भी दिया गया है। यही वजह है कि यह फ़िल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फ़िल्म का ताल्लुक देश और यहां के लोगों से हैं मगर राजनीति से इस फ़िल्म का कोई संबंध नहीं है।”

फ़िल्म के निर्देशक एडी सिंह ने‌ फ़िल्न के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, “मोदी जी की बेटी पूरी तरह से एक मज़ेदार फ़िल्म है जिसे देखकर दर्शकों को भी ख़ूब मज़ा आएगा। हमने पूरी तरह से एक मनोरंजक फ़िल्म बनाने की कोशिश की है। कोविड के बाद लोग तनावमुक्त रहने के लिए इसी तरह की मनोरंजक फ़िल्में देखना चाहते हैं।” उल्लेखनीय है कि एक निर्देशक के तौर पर ‘मोदी जी की बेटी’ एडी सिंह की पहली फ़िल्म है लेकिन एडी सिंह को पहले से ही एक उम्दा ऐड फ़िल्ममेकर के तौर पर‌ जाना जाता है।

मोदी जी की बेटी का निर्माण एई क्रिएटिव्स ने किया है और इसके प्रस्तुतकर्ता हैं ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट। फ़िल्म की मार्केटिंग का ज़िम्मा ब्रांडेक्स इंडिया के हाथों में है जिसमें अवनी मोदी, एडी सिंह और अर्पित गर्ग का पूरा सहयोग मिल रहा है. आगे भी हम इस फ़िल्म से जुड़े अपडेट्स आपको देते रहेंगे।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.