पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स की भविष्यवाणी, 2023 में विश्व कप विजेता बनेगी टीम इंडिया

SPORTS

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स विश्व कप उठाने के लिए मेजबानों का समर्थन कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि भारत के पास अपने कैबिनेट में एक और ट्रॉफी जोड़ने का अच्छा मौका है। भारत से काफी लगाव रखने वाले जोंटी रोड्स की यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। दूसरी ओर घर में जिस अंदाज में भारतीय टीम विपक्षियों को छका रही है उससे हर कोई उनकी भविष्यवाणी से सहमत भी होगा।

उल्लेखनीय है कि रोहित की टीम मैच विजेता खिलाड़ियों से भरी हुई है। कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर जबरदस्त फॉर्म में हैं तो युवा शुभमन गिल और ईशान किशन ने भी खुद को साबित किया है। दूसरी ओर, उपकप्तान हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल बेहतरीन ऑलराउंडर हैं।

तेज गेंदबाजी विभाग में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, जबकि स्पिन में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे धुरंधर खिलाड़ियों की फौज भारत के पास है। टीम इंडिया का हर खिलाड़ी X फैक्टर साबित हो सकता है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया की क्या हाल हो रही है यह किसी से छिपा नहीं है। इससे पहले न्यूजीलैंड, श्रीलंका और इंग्लैंड जैसी धाकड़ टीमों ने भी रोहित सेना के आगे घुटने टेके हैं।

Compiled: up18 News