आगरा: चलती एम्बुलेंस में लगी आग, सिपाही ने बचाई 3 की जान, लोग बनाते रहे वीडियो

स्थानीय समाचार

आगरा । हर तरफ पुलिस को गलत बताया जाता है समय-समय पर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन होते दिखाई देते हैं लेकिन कभी-कभी पुलिस लोगों के काम भी आ जाती है एक सिपाही जब भगवान बन कर सामने आया तो और सिपाही द्वारा तीन लोगों की जान बचा ली थाना एत्माउद्दौला अंतर्गत आगरा दिल्ली हाइवे एनएच 2 पर राम बाग पुलिस चौकी के सामने 102 एम्बुलेंस में अचानक आग लग गयी। मौके पर मौजूद पीआरवी के सिपाही ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर चालक और 2 कर्मचारियों को बाहर निकाला और चौकी में लगे नल के पाइप से आग बुझाई। इस दौरान तमाम लोग मदद की बजाय सिर्फ वीडियो बनाते रहे।

जानकारी के मुताबिक एम्बुलेंस सर्विस 102 की एम्बुलेंस UP41 G 2199 आगरा के खंदौली थाना के नन्दलालपुर स्थित एम्बुलेंस वर्कशाप से लेडी लॉयल अस्पताल जा रही थी। इस दौरान उसमे चालक और 2 कर्मचारी बैठे हुए थे। रामबाग पुलिस चौकी के पास अचानक कार के इंजन में शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी और धुंआ उठने लगा।

पुलिस चौकी पॉइंट पर पीआरवी 3585 पर तैनात सिपाही राहुल यादव ने जैसे ही आग देखी तो पहले दरवाजा खोलकर चालक व कर्मचारियों को निकाला और फिर चौकी में लगे नल में पाइप लगाकर पानी से आग बुझाई।

लोग बनाते रहे वीडियो

सिपाही राहुल यादव की ड्यूटी खत्म हो चुकी थी और वो दूसरी शिफ्ट की टीम का इंतजार कर रहा था। हादसा होते ही उसने जी जान से हिम्मत कर आग पर काबू पाया और लोगों को बचाया। 1 घण्टे तक चले ऑपरेशन में आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो गयी और सब मदद की बजाए वीडियो बनाते रहे।