साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी के खिलाफ FIR दर्ज

Entertainment

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी अपने एक बयान के कारण विवादों में फंस गई हैं। साई पल्लवी ने हाल ही में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार और गौ तस्करों की मॉब लिंचिंग को एक समान बताया था। जिसे लेकर बजरंग दल खासा नाराज है। बजरंग दल के नेताओं ने साई पल्लवी का विरोध जताते हुए हैदराबाद के सुल्तान बाजार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है।

दरअसल, साई पल्लवी इन दिनों अपनी फिल्म ‘विराट पर्वम’ का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बात करते हुए साईं ने कह दिया कि कश्मीरी पंडितों का नरसंहार और गौ तस्करी कर रहे मुस्लिम ड्राइवर की लिंचिंग में फर्क नहीं है।

साई ने कहा था, ”द कश्मीर फाइल्स में जो कश्मीरी पंडितों का नरसंहार दिखाया गया है, तो आप गौ तस्करी कर रहे मुस्लिम ड्राइवर की लिंचिंग के बारे में क्या कहेंगे। उसे भीड़ ने पकड़कर पीट दिया, उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए गए।”

साई ने कहा कि धर्म की लड़ाई की बात करें तो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ अत्याचार और मुस्लिम युवक के साथ हुई मॉब लिंचिंग में क्या फर्क रह जाता है। का ये इंटरव्यू वायरल होते ही तमाम लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि साई पल्लवी चर्चा में आई हों। इससे पहले भी वो 2 करोड़ का विज्ञापन ठुकराने के कारण सुर्खियों में थीं। साई ने फेयरनेस क्रीम के 2 करोड़ के विज्ञापन को गलत बताते हुए करने से इंकार कर दिया था। साई ने कहा था कि वो फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन इसलिए नहीं कर सकतीं क्योंकि इस तरह के विज्ञापन महिलाओं को गलत संदेश देते हैं। इस कारण वो इस प्रकार के कैंपेन का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं।

आपको बता दें कि साई पल्लवी साउथ की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने साल 2014 में निर्देशक अल्फोंज पुथरिन की फिल्म ‘प्रेमम’ में ‘मलार’ की भूमिका निभाई थी। इस रोल के लिए उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता था।

-एजेंसियां