पाकिस्‍तान में चुनाव ज़रूर होंगे, लेकिन पहले हिसाब बराबर किया जाएगा: मरियम नवाज

INTERNATIONAL

मरियम नवाज़ ने कहा कि नवाज़ शरीफ़ के ख़िलाफ़ साज़िश करने वाले एक-एक करके बोल रहे हैं कि हमने साज़िश की थी. मरियम ने दावा किया कि ये पनामा बेंच का फ़ैसला नहीं था, बल्कि उपर वालों का फ़ैसला था जो बेंच को मानना पड़ता है.

मरियम ने कहा कि सारे साज़िशकर्ता जो 2017-2018 की साज़िश में शामिल थे, वो ना सिर्फ़ ख़ुद बोल रहे हैं बल्कि एक दूसरे के पते भी बता रहे हैं.

मरियम नवाज़ के मुताबिक़ “नवाज़ शरीफ़ आ रहे हैं, नवाज़ शरीफ़ आएंगे, जिस दिन नवाज़ शरीफ़ आ जाएंगे उस दिन इस देश में ख़ुशहाली भी आ जाएगी.”

मरियम नवाज़ ने कहा कि “चुनाव ज़रूर होंगे, लेकिन पहले हिसाब होगा. इलेक्शन होगा, पहले तराज़ू के दोनों पलड़े बराबर किए जाएंगे.”

मरियम नवाज़ ने कहा कि ‘पहले तराज़ू के दोनों पलड़े बराबर करो, सुबह चुनाव करा लो, उससे हमें कोई दिक्कत नहीं है.’

मरियम नवाज़ ने कहा कि “चुनाव से पहले कुछ फ़ैसले होने बाक़ी हैं.”

उनके मुताबिक़, “एक तरफ़ बेग़ुनाह नवाज़ शरीफ़ एक तरफ़ दो सौ पेशी कर चुके हैं जबकि दूसरी तरफ़ इमरान ख़ान की दो पेशियां ही हुई हैं.”

मरियम ने लोगों से पूछा, “क्या ये क़बूल है? एक तरफ़ मुस्लिम लीग को दो-दो साल की जेल और दूसरी तरफ़ दोदो घंटे में ज़मानत. क्या ये क़बूल है?”

इमरान ख़ान पर निशाना साधते हुए मरियम ने कहा कि एक तरफ ख्याली सैलरी और दूसरी तरफ़ अपनी बेटी छुपाना, देश से झूठ बोलना, घड़ियां चोरी करना और छुप कर दुबाई जाकर बेच देना.

मरियम नवाज़ ने इमरान ख़ान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने देश के खजाने को 55 अरब रुपये का नुक़सान पहुंचाया है.

Compiled: up18 News