दिव्या खोसला, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर यारियां 2 के पहले सॉन्ग  “सौरे घर” का टीज़र हुआ रिलीज़

Entertainment

इस म्यूजिकल एक्सट्रावगेंजा  का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है, जिसमें यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वॉरियर नज़र आएंगे।

यारियां 2 के टीज़र ने लोगों  में एक जबरदस्त एक्साइटमेंट क्रिएट किये हुए है और अब  इस साल की सबसे बड़ी पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म का पहला  सॉन्ग “सौरे घर” 27 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के टीज़र में कुछ मेजिकल सॉन्ग के साथ  सनी सनी गाने की झलक दिखाई गयी थी परन्तु इसके अलावा फिल्म में  कई और दिलचस्प गाने हैं जो निश्चितरूप से लोगों को अपनी और आकर्षित करेंगे। सौरे घर के टीज़र को देख यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक डांस नंबर है, जो निश्चितरूप से आपको डांस फ्लोर पर थिरकने को मजबूर कर देगा।

इस फिल्म में चचेरे भाई बहन के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग को दर्शाया गया है जो आपको इस फिल्म से जोड़े रखेगी। ‘यारियां 2’ में दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन और प्रिया वॉरियर हैं और इसका निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित इस फिल्म को  राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

https://bit.ly/SaureGhar-Teaser